सलमान के भांजे आहिल हुए 4 साल के पुरे, परिवार संग मनाया बर्थडे

AHil sharma birthday celebration

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के भांजे आहिल शर्मा आज अपना चौथा जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है। अर्पिता खान और आयुष शर्मा के बेटे आहिल का जन्म 30 मार्च 2016 को हुआ था ।इन दिनों लॉकडाउन की वजह से पूरा देश बंद हैं जिसके चलते आहिल के जन्मदिन पर इस बार कोई पार्टी नहीं रखी गई है। आहिल इस बार अपने परिवार के साथ ही अपना जन्मदिन मना रहे हैं।

AHil sharma birthday celebration

सलमान के दिल के टुकड़े आहिल का जन्मदिन उनके पनवेल वाले फॉर्महाउस पर मनाया गया इस दौरान पूरी खान और शर्मा फॅमिली वहा मौजूद थी। सलमान खान और उनका पूरा परिवार सोशल डिस्टन्सिंग के चलते पनवेल वाले फॉर्म हाउस पर समय बिता रहे है।

आहिल के मौसाजी अतुल अग्निहोत्री ने उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की है जहां आहिल को शानदार बर्थडे केक काटते और अपने मामू जान को एक पिस खिलाते हुए देखा जा सकता है।इसके अलावा, मम्मी अर्पिता खान शर्मा की एक तस्वीर है जिसमें बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री के साथ खड़ी है और बेबी आयात को दूध पीला रही है।

AHil sharma birthday celebration

आहिल का जन्म 30 मार्च 2016 को आयुष और अर्पिता की शादी के 2 साल बाद हुआ था। सलमान ही नहीं पूरा परिवार आहिल से बेहद प्यार करता है आहिल सभी के लाडले हैं। आहि अक्सर सलमान के साथ नजर आते हैं। हाल ही में सलमान के जन्मदिन पर भी आहिल ने सलमान के साथ उनका बर्थ डे केक कटवाया था। हर मौके पर भी सलमान और आहिल साथ में खेलते हुए नजर आते हैं।

हाल ही में क्वारंटीन के समय में सलमान और आहिल का एक वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। जिसमे वो आहिल के साथ पनवेल स्थित फार्महाउस के गार्डन में फल तोड़ रहे थे।

Related posts