अजरुद्दीन के बेटे असद संग हुआ सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्ज़ा का निकाह

anam mirza marriage

सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्ज़ा का निकाह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजरुद्दीन के बेटे असद के साथ हो गया है । अनम और असद आज निकाह पड़ कर एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए है।

anam mirza wedding

अनम और असद ने शादी के पहले एक दूसरे को अंगूठी पहनाई। शादी की कुछ तस्वीरें दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है। अनम और असद के निकाह में उनके रिश्तेदार और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए।

अनम ने अपनी शादी में पिंक कलर के पारम्परिक लिबास के साथ पर्पल दुपट्टा केरी किया था। हैवी जूलरी पहने दुल्हन के लिबास में अनम बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। वही असद क्रीम कलर की शेरवानी में नजर आये।

शादी के पहले महेंदी और संगीत की रस्मो में भी दूल्हा दुल्हन काफी जच रहे थे । सानिया मिर्ज़ा ने भी संगीत और महेंदी की रस्मो कि कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है।शादी के पहले ही अनम असद की डेटिंग की खबरे भी खूब चर्चा में थी जिसे बाद में सान्या मिर्ज़ा ने कन्फर्म किया था।

anam mirza wedding

आपको बता दे सानिया मिर्ज़ा की छोटी बहन अनम मिर्जा की यह दूसरी शादी है साल भर पहले ही उन्होंने तलाक़ लिया था। अनम की पहली शादी हैदराबाद के बिज़नेसमैन अकबर रशीद से 2016 में हुई थी, 2018 में दोनों का तलाक़ हो गया था। अनम पेशे से फैशन स्टाइलिस्ट है और अपना फैशन आउटलेट ‘द लेदर बाजार’ भी चलाती हैं।

वही असद मोहम्मद अज़हरुद्दीन और पहली पत्नी नूरीन के बेटे हैं। असद भी अपने पिता की तरह क्रिकेट में ही अपना करियर बनाना चाहते है।

Related posts