रानू मंडल के बारे में सवाल पूछने पर भड़के हिमेश रेशमिया, कह दी इतनी बड़ी बात

Himesh Reshammiya angry reaction

लता मंगेशकर का गीत ‘एक प्‍यार का नगमा है’ गाकर प्लेटफार्म सिंगर रानू मंडल अब स्टार बन चुकी है। पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजर-बसर करनेवाली रानू मंडल अब हर दिन इंटरनेट पर छाई रहती है।

रानू मंडल की आवाज से प्रभावित होकर बॉलीवुड सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में गाना गाने का भी ऑफर दिया।रानू ने हिमेश के साथ उनकी फिल्म “हैप्पी हार्डी एंड हीर” के लिए तीन गाने गाए जो यूट्यूब पर कई दिनों तक ट्रेंड में रहे।

लेकिन पिछले कुछ दिनों से रानू मंडल नेगेटिव बातो को लेकर चर्चा में आ गई है। रानू का फैंस के साथ बदसूलकी, मीडिया में तेवर और इवेंट में ज्यादा मेकअप जैसे कई सारे किस्सों के कारण रानू मंडल इस समय ट्रोलर्स के निशाने पर है ।

लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि हिमेश, रानू मंडल का नाम सुनकर नाराज़ हो गये।दरअसल, हिमेश रेशमिया मुंबई में एक इवेंट में पहुंचे थे। जब वहां मौजूद मीडिया ने रानू मंडल के सेल्‍फी वाले रवैये के बारे में पूछा तो वह भड़क गये। उन्‍होंने तुरंत कहा,’ मैं उनका मैनेजर नहीं हूं जो आप इस बारे में मुझसे पूछ रहे हैं।’ उन्‍होंने आगे कहा,’ इंडस्‍ट्री में मैंने ब्रेक सिर्फ रानू मंडल को ही नहीं दिया है, बल्कि कई सारे स्‍टार्स को दिया है जैसे आर्यन, दर्शन, शैनन, पलक मुच्छल ।’

इसके अलावा हिमेश ने रानू की ट्रोलिंग पर भी रिएक्शन दिया. हिमेश ने इस सवाल के जवाब में कहा कि ‘बीते काफी समय से मेरी कोई ट्रोलिंग नहीं हुई है. रानू की सेल्फी वीडियो वाली ट्रोलिंग के बारे में मैं जानता हूं लेकिन इस पर आप मुझसे कुछ ना ही पूछें, बल्कि रानू से जाकर जवाब मांगें’.

बता दें कि हिमेश, रानू के उस वीडियो के बारे में बात कर रहे हैं, जिसमें रानू एक महिला फैन पर इसलिए भड़क गई थीं, क्योंकि उसने रानू को कंधे पर हाथ रखकर उनसे सेल्फी लेने की रिक्वेस्ट की थी हालांकि, हिमेश ने रानू की तारीफ भी की. हिमेश से पूछा गया कि क्या रानू आपके किसी आने वाले प्रोजेक्ट का हिस्सा हो सकती हैं. इस पर हिमेश ने कहा कि ‘उनका गाना काफी बढ़िया है. मैं कई और म्यूजिक डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स से बात करूंगा कि रानू को इंडस्ट्री में काम मिले, क्योंकि उनकी उनकी आवाज काफी शानदार है’

Related posts