सारा अली खान ने भाई इब्राहिम अली खान के साथ बारिश में एन्जॉय की साइकिलिंग

Sara Ali Khan Ibrahim Ali Cycling

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई है सारा अपनी स्विमिंग और साइकिलिंग के विडोस शेयर कर खूब सुर्खियां भी बटोर रही है।

यह तो हर कोई जनता ही है की सारा की उनके भाई इब्राहिम अली खान के साथ बॉन्डिंग काफी अच्छी है। दोनों हमेशा एक-दूसरे के साथ मस्ती करते नजर आते हैं।

हाल ही में सारा अली खान भाई इब्राहिम के साथ साइकिलिंग करते नजर आई। बारिश के सुहाने मौसम में हरियाली के बीच सारा और इब्राहिम साइकिल से रेस लगाते और मौसम को एन्जॉय करते नजर आ रहे है।

Sara Ibrahim Cycling

बता दें कि सारा अली खान ने इससे पहले भी कई तस्वीरें शेयर की थीं जिसमे दोनों भाई बहन शामे टी शर्ट पहने नजर आये। अपनी एक फोटो में जहां सारा अली खान भाई इब्राहिम अली खान के कंधे पर बैठकर मौसम का मजा लेती हुई नजर आ रही थीं तो वहीं अगली फोटो में वो भाई के साथ सड़क पर बैठे हुए दिखाई दे रही थीं। वही एक फोटो में सारा बीच सड़क योग करती हुई भी नजर आई।भाई बहन की यह बॉन्डिंग उनके फैन्स को काफी पसंद आ रही है।

इसके अलावा राखी के मौके पर सारा और इब्राहिम पूल में मस्ती करते हुए भी नजर आये थे। आज कर सारा घर में बने पूल में स्विमिंग करते और मस्ती करते नजर आती है।

सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही वरुण धवन के साथ कुली नंबर वन में और फिल्म ‘अतरंगी रे’ में क्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आने वाली हैं।

Related posts