दीपिका कक्कड़ के बर्थडे का सेलिब्रेशन है जारी, यु मनाया बर्थडे

Dipika kakar birthday celebration

टेलीविज़न की सबसे बहतरीन और चहेती एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने हाल ही में अपना 34 वा बर्थडे सेलिब्रेट किया। दीपिका के बर्थडे को खास बनाने में उनके पति शोएब ने कोई कसार नहीं छोड़ी। जहा एक और शोएब ने दीपिका के दीपिका के लिए केक बनाया वही दूसरी और बड़े ही रोमांटिक अंदाज में गिटार बजाते हुआ दीपिका के लिए गाने भी गाये।
इतना ही नहीं शोएब ने उन्होंने पत्नी दीपिका के जन्मदिन पर एक रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हुए बड़ा ही खूबसूरत कैप्शन दिया शोएब ने लिखा ‘मैं बस तुम्हें खुश करना चाहता हूं क्योंकि तुम मेरी खुशियों का कारण हो. हैप्पी बर्थडे दीपिका, मैं जानता हूं कुछ भी कर लूं तुम्हारे लिए वो कम ही होगा, बस एक छोटी सी कोशिश की तुम्हारे बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए. आशा करता हूं कि मैं उम्मीद पर खरा उतरा हूं!!! अल्लाह हमेशा खुश रखे’.

वैसे बर्थडे के तीन दिन बाद भी दीपिका का बर्थडे सेलिब्रेशन जारी है। अपने इस अनादर बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें दीपिका ने सोशल मीडिया पर शेयर की है और लिखा है ” यह सभी परिवारों के बारे में है, प्यार, ख़ुशी और बड़ो का आशीर्वाद। थैंक यू नहीं बोलूंगी … क्योंकि आप सभी मेरे परिवार हैं और कोई फोर्मिलिटी नहीं है। मेरे लिए सबसे स्पेशल है बिंदिया दत्ता आपकी हग , सर का आशीर्वाद खुश रह हमेशा। और हा बिनोय गाँधी केक बहुत अच्छा था जो आपने बनाया था।

Dipika Kakar with hubby Shoaib Ibrahim during romantic pose.

लॉक डाउन के दौरान दीपिका और शोएब परिवार के साथ काफी क्वालिटी टाइम बिता रहे है। दीपिका कक्कड़ का जन्म 6 अगस्त 1986 को महाराष्ट्र के पुणे शहर में हुआ था. उनके बारे में बहुत कम लोग जानते होंगे कि दीपिका टीवी सीरियल्स में काम करने से पहले एक एयर होस्टेस हुआ करती थीं। दीपिका को असली पहचान ‘ससुराल सिमर का’ से मिली । दीपिका ने बिग बॉस 12 की टॉफी भी अपने नाम की थी

Deepika Kakar birthday celebration video

Related posts