Saroj Khan, Sushant Singh to Rishi Kapoor, These 16 Celebrities Say Goodbye in 2020

celebs death in 2020

6. वाजिद खान (Wajid Khan)

Wajid Khan
Wajid Khan

बॉलीवुड में मशहूर सिंगर जोड़ी साजिद वाजिद में से वाजिद खान का 1 जून को कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया। 42 वर्षीय साजिद का दो साल पहले सफल किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था लेकिन कुछ दिनों से वे थ्रोट इन्फेक्शन का इलाज करवा रहे थे।साजिद-वाजिद की जोड़ी ने कई हिट फिल्मो के गानो को संगीत दिया था।

7. मनमीत ग्रेवाल (Manmeet Grewal)

Manmeet Grewal
Manmeet Grewal

टीवी ऐक्टर मनमीत ग्रेवाल ने 15 मई को मुंबई के खारघर इलाके में अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। लॉक डाउन के कारण पूरी तरह से आय बंद हो जाने और कर्ज में डूबे होने के चलते मनमीत कुछ समय से डिप्रेशन में थे। मनमीत ग्रेवाल ने ‘आदत से मजबूर’ के अलावा कुछ और सीरियलों व कई ऐड फिल्मों में भी काम किया था।

8. सचिन कुमार (Sachin Kumar)

Sachin Kumar
Akshay Kumar Cousin Sachin Kumar

सीरियल ‘कहानी घर घर की’ के अभिनेता सचिन कुमार का 42 साल की उम्र में 15 मई को हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया ।सचिन बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के कजिन लगते थे । सचिन कुमार, अक्षय कुमार की बुआ के बेटे थे। उन्होंने एक्टिंग छोड़ फोटोग्राफी में अपना करियर बना लिया था।

9. अमोस (Amos)

Amos with Aamir khan
Amos with Aamir Khan

आमिर खान के असिस्टेंट अमोस का 60 साल की उम्र में हार्ट अटैक के चलते 12 मई को निधन हो गया है।वह करीब 25 साल से आमिर खान के लिए काम कर रहे थे। अमोस को हार्ट अटैक आया तो खुद आमिर खान, उनकी पत्नी किरण राव खुद उन्हें अस्पताल ले कर पहुंचे थे

10. साई गुंडेवर (Sai Gundewar)

Sai Gundewar
Sai Gundewar

‘पीके’, ‘रॉक ऑन’, युवराज और बाजार जैसी फिल्मो में नजर आ चुके अभिनेता साई गुंडेवर का 10 मई को अमेरिका में निधन हो गया था। साई पिछले एक साल से ब्रेन कैंसर से लड़ रहे थे। एक्टिंग के अलावा उन्होंने बिज़नेस में भी हाथ आज़माया. उन्होंने मुंबई में ‘फूडिज़्म’ के नाम से सेहतमंद शाकाहारी खाने की एक डिलीवरी सर्विस शुरू की थी.

Related posts