Saroj Khan, Sushant Singh to Rishi Kapoor, These 16 Celebrities Say Goodbye in 2020

celebs death in 2020

11. प्रेक्षा मेहता (Preksha Mehta)

Preksha Mehta
Preksha Mehta

टीवी एक्ट्रेस प्रक्शा मेहता ने लॉक डाउन के चलते काम ना मिलने के कारण 26 को इंदौर स्थित अपने घर पर फांसी लगा कर आत्म हत्या कर ली। प्रेक्षा अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन में काम कर चुकी इसके अलावा वह टीवी लाल इश्क़, मेरी दुर्गा और क्राइम पेट्रोल में भी नजर आ चुकी है ।

12. सेजल शर्मा (Sejal Shrarma)

Sejal Shrarma

सीरियल ‘दिल तो हैप्पी है जी’ फेम एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने 25 जनवरी को मुंबई स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड नोट में उन्होंने निजी कारणों को सुसाइड की वजह बताया। सेजल शर्मा आज़ाद परिंदे नाम की वेब सीरिज़ में भी काम कर चुकी हैं और आमिर खान, रोहित शर्मा, हार्दिक पंड्या के साथ कई विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी है ।

13. निम्मी (Nimmi)

Nimmi

50-60 के दशक की मशहूर अदाकारा निम्‍मी (Nimmi) का 25, मार्च की शाम को निधन हो गया। 88 साल की निम्मी काफी लंबे वक्‍त से बीमार चल रही थीं।

14. शफीक अंसारी (Shafiq Ansari)

Shafiq Ansari

10 मई को टेलीविजन के मशहूर अभिनेता शफीक अंसारी का निधन हो गया था। शफीक कैंसर से पीड़ित थे। शफीक ने ‘क्राइम पेट्रोल’ में विभिन्न किरदार किए।

15. योगेश गौर (Yogesh Gaur)

Yogesh Gaur
Yogesh Gaur

29 मई को बॉलीवुड ने दिग्गज गीतकार योगेश गौर को खो दिया था। योगेश ने हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक गीत लिखे थे।योगेश जी सिर्फ गीतों तक ही सीमित नहीं थे। उन्होंने फिल्मों के अलावा कई टीवी धारावाहिकों की कहानी भी लिखी।

16. अभिजीत (Abhijeet)

Abhijeet

शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट कंपनी के एक अहम सदस्य अभिजीत का 15 मई को निधन हो गया था। अभिजीत रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की शुरुआत से जुड़े थे।

Related posts