दूरदर्शन के लिए एंकरिंग करते थे शाहरुख खान, सालो पुराना वीडियो हुआ वायरल

Shah Rukh khan ol dviral video

बॉलीवुड के किंग खान ने फ़िलहाल फिल्मो से थोड़ा ब्रेक ले रखा है और परिवार के साथ वक़्त बिता रहे है। उनकी फिल्म जीरो’ के फ्लॉप होने के बाद से शाहरुख खान ने अभी तक कोई फिल्म साइन नहीं की है।

हालांकि उनके फैंस उन्हें मिस कर रहे है और चाहते हैं कि वो जल्द से जल्द पर्दे पर लौटे। इसी बीच शाहरुख का एक वीडियो जिसमे वो दूरदर्शन के लिए एंकरिंग कर रहे थे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाहरुख अपने करियर के शुरुआती दौर में दूरदर्शन के एक सिंगिंग शो में एंकरिंग करते नजर आ रहे हैं।90 के दशक वीडियो में शाह रुख काफी दुबले पतले नजर आ रहे है।

Shah Rukh khan ol dviral video

बता दें कि अगले महीने यानी 2 नवंबर को शाहरुख खान का जन्मदिन है. ऐसे में ट्विटर पर एक हैशटैग चल रहा है #1MonthForSRKDay. इसी हैशटैग के साथ शाहरुख खान वीडियो शेयर किया गया है।

वीडियो में शाहरुख खान एक अन्य फीमेल एंकर भी नजर आ रही है जो शो में कहती हैं कि अब कुमार शानू परफॉर्म करने जा रहे हैं। जिसके बाद शाहरुख पूछते हैं कि क्या ये वही कुमार शानू हैं जो किशोर कुमार के अंदाज में गाने गाते हैं? शाहरुख के सवाल पर महिला एंकर कहती हैं कि उनकी आवाज किशोर से मिलती है लेकिन उनका अपना एक अलग अंदाज है। इस पर शाहरुख कुमार शानू को स्टेज पर बुलाते हैं।

शाहरुख ने अपने करियर की शुरुआत साल 1989 में दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले सीरियल ‘फौजी’ से की थी। शाहरुख ने बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के पहले काफी सरे टीवी सेरिअल्स में काम किया था उनके शो फौजी और सर्कस आज भी याद किए जाते हैं।

हाल ही में टेड टॉक्स सीजन-2 इवेंट में पहुंचे शाहरुख ने अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बताया।उन्होंने बताया कि “मैं कुछ सोच रहा हूं ओर थोड़ा समय भी ले रहा हूं. मैं दो-तीन स्क्र‍िप्ट्स पर काम कर रहा हूं और उम्मीद है ये जल्द तैयार हो जाएंगी. जिनके साथ मैं काम कर रहा हूं वे काफी व्यस्त हैं इसलिए इन प्रोजेक्ट्स को मैं खुद ही अनाउंस करूंगा. तब तक मुझे लगता है कि जिस तरह की अफवाहें चल रही है वह अच्छा ही है क्योंकि ये मुझे आइडियाज दे रही है।”

फिलहाल, शाहरुख खान प्रोडक्शन की ओर फोकस कर रहे हैं. शाहरुख खान की प्रोडक्शन हाउस कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की वेब सीरीज ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ नेटफ्लिक्स पर 27 सितंबर को रिलीज हो चुकी है। इसमें इमरान हाशमी लीड रोल निभाया है। इसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। वेबसीरीज के प्रमोशन में शाहरुख ने खुद भी हिस्सा लिया। सात एपिसोड की ये सीरीज बिलाल सिद्दीकी के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है।

Related posts

Leave a Comment