Bigg Boss 13 के फिनाले में सिद्धार्थ रश्मि हुए रोमांटिक

Rashmi Siddharth dance

‘बिग बॉस 13’ का फिनाले अब चंद ही घंटे दूर है।शो को अपने टॉप 4 कंटेस्टेंट भी मिल गए हैं। वो कंटेस्टेंट हैं- सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, शहनाज गिल और रश्मि देसाई। हालांकि ट्रॉफी का मजबूत दावेदार दो कंटेस्टेंट्स को माना जा रहा है। ये दो कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और आसिम रियाज (Asim Riaz) हैं। फिनाले से पहले इन सभी को ‘बिग बॉस’ ने उनका अब तक का सफर वीडियो में दिखाया जिसे देखकर सभी कंटेस्टेंट्स भावुक हो गए।

फिनाले को और भी ज्यादा गैंड बनाने के लिए शो के मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे। फिनाले वाले एपिसोड में बिग बॉस के कई कंटेस्टेंट परफॉर्म करते दिखेंगे। फिनाले में ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला रोमांटिक अंदाज में परफॉर्मेंस करते नजर आएंगे। दोनों दीपिका-रणबीर के गाने ‘अंग लगा दे रे’ पर डांस करते दिखेंगे।

Siddharth Shukla Rashmi Desai

रश्मि और सिद्धार्थ के रोमांटिक डांस का वीडियो सामने आ गया है इस परफॉरमेंस को मसालेदार बनाने के लिए डांस के बीच तीखी नोक जोक भी देखने को मिलेगी। इन दोनों के डांस के साथ सिद्धार्थ और आसिम मुकाबला करते हुए एक परफॉर्मेंस देंगे।

बिग बॉस के घर के 4 महीनो के सफर में रश्मि और सिद्धार्थ के बीच आपसी मतभेदों के चलते काफी लड़ाई देखने को मिली। इसके बावजूद फैंस को इनकी जोड़ी काफी पसंद आई। आपको बता दे सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई ने सीरियल ‘दिल से दिल तक’ में साथ में काम किया था इस शो के चलते दोनों के अफेयर की खबरे भी सामने आई हलाकि बिग बॉस के घर में दोनों के बीच काफी तकरार हुई कई मौकों पर दोनों के बीच जोरदार लड़ाई भी देखने को मिली। लेकिन फिर भी दोनों की जोड़ी को साथ देखना फैंस को हमेशा से ही पसंद आया ।

Siddharth Shukla Rashmi Desai

रश्मि और सिद्धार्थ के अलावा आसिम रियाज और हिमांशी खुराना भी रोमांटिक गाने पर थिरकते दिखे। हिमांशी और आसिम रियाज की लव स्टोरी ‘बिग बॉस’ के घर में ही शुरू हुई थी। ऐसे में फिनाले में इन दोनों एक साथ डांस करते दिखे। वीडियो में ये दोनों शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ के ‘मेरे सोनिया सोनिया वे’ गाने पर डांस कर रहे हैं। वहीं माहिरा शर्मा पारस के साथ ‘धीमे धीमे’ गाने पर डांस करती दिखीं। फिनाले में शहनाज गिल भी फिनाले में गिद्दा करने वाली हैं।

गेम की बात करें, पारस और आरती सिंह घर से बाहर हो गए हैं। अब टॉप 4 कंटेस्टेंट में कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है।ये देखने वाली बात होगी कि इस रेस कौन बाजी मारता है और’बिग बॉस 13′ की ट्रॉफी अपने नाम करता है ।

Related posts