Sumeet Vyas to Hardik Pandya, these celebrities become parents in Lockdown

celebs lockdown parents

साल 2020 की शुरुवात से ही कोरोना वायरस का संक्रमण, चक्रवाती तूफान अम्फान, निसर्ग चक्रवाती तूफ़ान जैसी कई नकारात्मक खबरों ने सभी को परेशान कर दिया है इन सभी के बीच कुछ ऐसी छोटी छोटी खुशिया भी है जो लोगो के चेहरों पर मुस्कान ले आई है। हमारे बॉलीवुड और टेलीविज़न जगत के कुछ ऐसे कलाकार भी है जिनके घर इस लॉक डाउन के दौरान खुशियों ने दस्तक दी है। दरअसल, लॉकडाउन के बीच कई सेलेब्स मम्मी-पापा बने हैं। आइये मिलवाते है आपको इन सेलिब्रिटीज से

1. सुमित व्यास एकता कॉल

ट्रिपलिंग, परमानेंट रूममेट, बोर्न फ्री जैसी कई बेब सीरीज में नजर आ चुके एक्टर सुमित व्यास के घर लॉक डाउन के दौरान नन्हे मेहमान ने जन्म लिया है।सुमित की पत्नी एक्ट्रेस एकता कौल ने आज 4 जून को एक प्यारे से बेटे की जन्म दिया है। सुमित और एकता ने अपने बेटे का नाम वेद रखा है। एकता और सुमित का यह पहला बच्चा है जिसके लिए दोनों काफी समय से बेहद एक्ससाइटेड थे।

2. दीया चोपड़ा

टेलीविज़न एक्ट्रेस दीया चोपड़ा के घर लॉक डाउन के दौरान नन्हीं परी का आगमन हुआ। दीया ने 6 अप्रैल को बेटी को जन्म दिया जिसका नाम सोफिया रखा है। दीया को एक बेटा भी है इवान है। दीया ने नवंबर 2016 में एनआरआई बॉयफ्रेंड रिची मेहता से दिल्ली में शादी की थी।

3. स्मृति खन्ना गौतम गुप्ता

‘मेरी आशिकी तुम से ही’ फेम स्मृति और गौतम गुप्ता भी इसी कठिन दौर में माता पिता बने है। स्मृति खन्ना ने 15 अप्रैल को एक क्यूट सी बेटी को जन्म दिया। स्मृति और गौतम अक्सर अपनी नन्ही सी परी के साथ क्यूट वीडियो शेयर करते रहते है कभी भी बेटी के साथ डांस करते तो कभी प्यार लुटाते नजर आते है।

4. मानसी शर्मा युवराज हंस

‘छोटी सरदारनी में हरलीन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मानसी शर्मा और मशहूर सिंगर हंस राज हंस के बेटे युवराज हंस माता पिता बन गए हैं। लॉक डाउन के दौरान मानसी शर्मा ने पति युवराज के साथ प्रेगनेंसी टाइम खूब एन्जॉय किया। बेटे के जन्म के बाद से ही मानसी और युवराज काफी खुश है उन्होंने अपने बच्चे का नाम ‘रिदान युवराज हंस’ रखा है।

5. रुसलान मुमताज और निराली मेहता

बालिका वधु फेम एक्टर रुसलान मुमताज और निराली मेहता 26 मार्च को पेरेंट्स बने हैं। रुस्लान ने अपने बेटे के जन्म की खबर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुआ लिखा था कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच हमारी जिंदगी में एक खुशी का मौका आया है। हमारे घर एक नन्हे मेहमान ने जन्म लिया है। 26-03-2020, छोटा बेबी आ चुका है। रुसलान अक्सर अपने बेटे के साथ क्यूट सी तस्वीरें शेयर करते रहते है।

6.डिंपी गांगुली

बिग बॉस फेम डिंपी गांगुली ने लॉक डाउन के दौरान अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया । डिम्पी ने अपने बेटे के जन्म की ख़ुशी सोशल मीडिया पर शेयर की और लिखा , ‘ईस्टर ईव पर जन्मा बनी ब्लू…आर्यन रॉय। बता दें डिंपी ने राहुल महाजन ने 2010 में नेशनल टीवी पर राहुल के स्वंवर में शादी की थी. लेकिन 4 महीने के बाद ही दोनों अलग हो गए और 2015 में दोनों ने तलाक ले लिया। डिंपी ने राहुल महाजन से तलाक लेने के बाद नवंबर 2015 में दुबई बेस्ड बिजनेसमैन रोहित रॉय से शादी कर ली थी। रोहित मूल रूप से बंगाल के हैं और डिंपी के बचपन के दोस्त भी। डिंपी की एक बेटी भी है जिसका जन्म जून 2016 में हुआ। डिंपी गांगुली इस वक्त फ्रांस में हैं। वह अपने पति और बच्चे के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही हैं।

7. सुरेश रैना

क्रिकेटर सुरेश रैना भी लॉक डाउन के दौरान दूसरी बार पिता बने है सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका ने 23 मार्च को बेटे को जन्म दिया। सुरेश रैना ने ट्वीट करते हुए लिखा- सभी चीजों की शुरुआत- आश्चर्य, आशा, संभावनाएं और एक बेहतर दुनिया! हमें अपने बेटे और ग्रेसिया के छोटे भाई- रियो रैना का स्वागत करते हुए गर्व है। इससे पहले सुरेश रैना की एक बेटी ग्रेसिया हैं, जिनका जन्म 2016 में हुआ था।

8. हार्दिक पंड्या

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के घर खुशखबरी आने वाली है। हार्दिक पांड्या की मंगतेर बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक मां बनने वाली हैं। हार्दिक ने अपने पापा बनने की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है। हार्दिक ने नताशा के साथ फोटोज शेयर करते हुए लिखा ”नताशा और मैंने एक साथ लंबा सफर तय किया है। हम बहुत जल्द अपने जीवन में एक नए मेहमान का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं।”हार्दिक और नताशा ने 1 जनवरी 2020 को दुबई में सगाई की थी और अब दोनों अपने पहले बच्चे का स्वागत करने को तैयार है।

9. शिखा सिंह

टेलीविज़न शो कुमकुम भाग्य में आलिया का नेगेटिव किरदार निभाने वाले एक्ट्रेस शिखा सिंह भी जल्द ही अपने फंस को खुशखबरी देने वाली है। शिखा सिंह जल्द ही माँ बनने वाली है। शिखा सिंह और उनके पति करण सिंह प्रेग्नेंसी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। दोनों अपना पहला बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं।

Related posts