मिस्ट्री ब्वॉय के साथ एयरपोर्ट पर नजर आई टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ, जानें कौन है ये शख्स

krishna shroff with eban hyams

बॉलीवुड के एक्शन किंग टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ भले ही अपने भाई और पिता की तरह एक्टिंग में दिलचस्पी नहीं रखती है लेकिन अपने भाई की तरह उनमें भी फिटनेस के प्रति दीवानगी है। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट की वीडियो और तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

अपनी फिट बाॅडी के साथ-साथ खूबसूरती और बोल्ड तस्वीरों की वजह से अकसर कृष्णा चर्चा में रहती हैं। इन तस्वीरों की बदौलत वह सोशल मीडिया सेंसन भी बन गई हैं।हाल ही में कृष्णा देर रात एक मिस्ट्री ब्वॉय के साथ एयरपोर्ट पर नजर आई।फोटोज में दिख रहा है कि मिस्ट्री ब्वॉय ने कृष्णा के कंधे पर हाथ रखा हुआ है और दोनों काफी खुश भी नजर आ रहे है।

Krishna Shroff with Eban Hyams)

बता दें कि जो शख्स कृष्णा के साथ नजर आ रहा है उसका नाम इबन ह्याम्स (Eban Hyams) है। इबन एक प्रोफेशनल बास्केटबॉल प्लेयर हैं। वहीं विकीपीडिया के मुताबिक इबन के पास ऑस्ट्रेलियन, इजराइली और भारतीय नागरिकता भी है।

इबन का जन्म पुणे, भारत में यहूदी भारतीय माता-पिता से हुआ था। वह यंग ऐज में ऑस्ट्रेलिया चले गए और वहां स्कूल जाते समय बास्केटबॉल खेलना शुरू कर दिया था। इबन अक्सर भारत आते रहते है। सितंबर 2011 में FIBA ​​एशिया चैम्पियनशिप से पहले भारत की राष्ट्रीय बास्केटबॉल टीम के साथ प्रशिक्षण लेने के लिए इबन भारत आये थे लेकिन चैम्पियनशिप के ठीक पहले उन्हें डेंगू बुखार हो गया और उन्हें 3 महीने का बेडरेस्ट के लिए कहा गया ।अपनी बीमारी से पहले, इबान भारतीय बास्केटबॉल आउटरीच पर एनबीए के साथ काम कर रहे थे, और 2012 की शुरुआत में उनके ठीक होने के बाद इस लीग के बास्केटबॉल ऑपरेशन इंडिया के मैनेजर के रूप में काम करने लगे ।उन्होंने 2017 के मैकाबैया गेम्स (Maccabiah Games)में भारत के मास्टर्स बास्केटबॉल टीम के लिए भी खेला है ।

View this post on Instagram

?

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff) on

जैकी श्रॉफ और आयशा श्रॉफ की बिटिया कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) का जन्म 1993 में हुआ था। उन्होंने छोटे भाई टाइगर के साथ द अमेरिकन स्कूल ऑफ बॉम्बे से पढ़ाई की है. कृष्णा के बारे में कहा जाता है कि उन्हें कैमरे के आगे आने का कोई शौक नहीं है और वे परदे के पीछे रहकर काम करना चाहती हैं।

कृष्णा श्रॉफ एक्टिंग में तो नहीं पर डाइरेक्शन की फील्ड में अपने कदम रख चुकी हैं। साल 2014 में कृष्णा ने एक डाक्यूमेंट्री फिल्म ‘ब्लैक शीप’ निर्देशित की थी जो मुंबई के ट्रांसजेंडर्स पर आधारित थी। 2016 में उन्होंने हाई स्कूल के बच्चों को बास्केटबॉल की कोचिंग भी दी थी।

टाइगर और कृष्णा के बॉडिंग की बात की जाए तो दोनों बहन भाई एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। आपको बता दें कि कुछ महीने पहले दिसंबर 2018 में मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स (एमएमए) में माहिर टाइगर श्रॉफ अपनी बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ मिलकर एक विशेष एमएमए मान्यता प्राप्त जिम खोला।

फिटनेस के साथ ही कृष्णा को टैटू का भी शौक है। कृष्णा ने अपनी कलाई पर सितारों का टैटू बनवाया है, वहीं अपने हाथ पर गॉडमदर का टैटू बनवाया है। इसी वजह से उन्हें टैटू स्टार भी कहा जाता है । एक इंटरव्यू में कृष्णा ने कहा था कि मुझे अपना जोन पसंद है और मुझे अपने दायरे में ही रहना पसंद है। मेरे पास दो दोस्त हैं, जिन्हें मैं करीब 20 साल से जानती हूं।

कृष्णा बेहद खूबसूरत है और बोल्डनेस के मामले में कई बॉलवुड अभिनेत्रियों को भी मात देती है लेकिन वह एक्टिंग की फिल्ड में नहीं आना चाहती है ।

और भी ताज़ा तरीन वीडियोस के लिए सब्सक्राइब करे गजब खबरे

Related posts

Leave a Comment