हरभजन सिंह और गीता बसरा दूसरी बार बने पेरेंट्स, फैन्स को दी खुशखबरी

Harbhajan Singh, Geeta Basra

बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा और इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह के घर एक बार फिर खुशियां ने दस्तक दे दी है. दोनों एक बार फिरसे पेरेंट्स बन गए है. गीता बसरे ने हाल ही में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. गीता और हरभजन ने अपने घर बेटे का स्वागत किया है. इससे पहले दोनों की एक बेटी हिनाया है.

Geeta Basra, Harbhajan Singh
Geeta Basra, Harbhajan Singh welcome second child

 हरभजन सिंह ने सोशल मीडिया पर दूसरे बच्चे की गुड न्यूज़ अपने फैन्स के साथ शेयर की है. हरभजन के पोस्ट किये नोट में लिखा है कि ‘हम भगवान का शुक्रिया अदा करते हैं कि उन्हें बेटे के रूप में अपना आशीर्वाद दिया है। मां और बच्चा दोनों ठीक हैं। सभी को शुक्रिया’. वही फैन्स और फ्रेंड्स कमेंट कर दोनों को खूब सारी बधाइयाँ दे रहे है. वही अब फैन्स को हरभजन और गीता के बेटे की पहली तस्वीर और नाम का काफी बेसब्री से इंतजार है.

मार्च में इस कपल ने बताया था कि जुलाई में उनके घर नन्‍हा मेहमान आने वाला है. वही बेटे के बाद हरभजन सिंह का कहना है कि अब उनका परिवार पूरा हो गया है. इससे पहले गीता और हरभजन ने साल 2016 में बच्चे के रूप में बेटी का स्वागत किया था. दोनों की बेटी का नाम हिनाया है. कुछ समय पहले गीता बरसा का बहुत धूमधाम से बेबी शाॅवर हुआ था.

Geeta Basra and Harbhajan Singh
Geeta Basra and Harbhajan Singh blessed with a baby boy

वही गीता ने अपने सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कई तस्वीरें भी शेयर की थी. जिसमे उनके चेहरे पर उनका प्रेगनेंसी ग्लो साफ़ देखा गया था. आपको बता दे कि गीता और हरभजन ने साल 2015 में शादी की थी. बताया जाता है कि दोनों ने एक-दूसरे को 3 साल से ज्यादा समय तक डेट किया था. हरभजन से शादी के बाद गीता इंडस्ट्री से बिल्कुल दूर हो गईं है. फिल्मों से दूर गीता अपनी पर्सनल लाइफ को काफी इन्जॉय कर रही हैं। 

Related posts