कटरीना कैफ ने किया जहान्वी कपूर के बहुत छोटे कपड़ो पर कमेंट, सोनम कपूर ने दिया करारा जवाब

Katrina Kaifs comment over Jhanvi kapoor dress

कटरीना कैफ इन दिनों सलमान खान के साथ आने वाली फिल्म भारत के प्रमोशन में बिजी है।  इसी दौरान कटरीना  एक्ट्रेस नेहा धूपिया के चैट शो बीएफएफ विद वोग में बतौर सेलेब्रिटी गेस्ट अपनी खास दोस्त डिजाइनर अनाइता श्रॉफ  के साथ पहुंची। शो के दौरान जब  नेहा ने उनसे एक ऐसे सेलेब्रिटी का नाम पूछा, जो जिम और वर्कआउट लुक के मामले में हद पार कर जाता है? तो इसके जवाब में कटरीना ने बोनी कपूर श्रीदेवी की बेटी जहान्वी कपूर का नाम लिया।

कटरीना ने कहा “कोई और नहीं, बल्कि मुझे जिम में जाह्नवी के बहुत ही छोटे शॉर्ट्स देखकर फिक्र होती है। वह मेरी ही जिम में आती है। इसलिए हम अक्सर साथ में वर्कआउट करते हैं। कभी-कभी मुझे उसके बारे में चिंता होती है।”

Jhanvi kapoors gym look
Jhanvi Kapoor’s gym look

कटरीना की इस बात का जहान्वी ने अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया हे पर लगता हे जहान्वी की सिस्टर सोनम कपूर कटरीना के यह बात कुछ खास पसंद नहीं आई । सोनम ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में जहान्वी की तस्वीर का कोलाज शेयर किया जिसके साथ लिखा था वो रेगुलर कपड़े भी पहनती है। उसमें काफी अच्छी लगती है। सोनम की शेयर की हुई तस्वीरों में जाह्नवी व्हाइट क्रॉप टॉप और ब्लू शॉर्ट्स पहने दिख रही हैं।

सोनम के इस तरह जहान्वी की  फोटो शेयर और उस पर कमेंट को देख कर यही लगता हे की उन्होंने कटरीना की इस बात का जवाब दिया हे

पर सोनम में  इंस्टाग्राम  पर एक और स्टोरी शेयर की जिसमे लिखा था की “में कटरीना की किसी बात को लेकर जहान्वी का सपोर्ट नहीं कर रही हूँ, मेरे अच्छी दोस्त कटरीना ने शायद यह इन्नोसेंट्ली कह दिया होगा  उनका कोई गलत मतलब नहीं होगा  इशू न बनाये

कटरीना इन दिनों सलमना के साथ फिल्म भारत के प्रमोशन में व्यस्त हैं, जो 5 जून को ईद के मोके पर रिलीज होगी। डायरेक्टर अली अब्बास जफर की इस फिल्म में दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर और तब्बू भी अहम भूमिका में हैं।

Related posts

Leave a Comment