मधुबन गाने से कंडोम की एड तक इन विवादों में घिर चुकी है सनी लियोन

Sunny Leone

कनाडा में जन्मी पंजाबी मूल की सनी लियोनी का असली नाम करनजीत कौर वोहरा है. सनी लियोन पॉर्न इंडस्‍ट्री का तो पॉपुलर नाम है ही, साथ ही बॉलीवुड में भी उन्होंने अपनी जगह बना ली है. सनी लाखो दिलो पर राज करती है, वही बॉलीवुड में रहते हुए कई बार सनी विवादों में भी फंस चुकी है. 13 मई यानि आज सनी अपना 41वें जन्मदिन मना रही है तो आइये इस मौके पर जानते है सनी लियोनी से जुड़ी ऐसी घटनांए, जिनके कारण वह विवादों में घिरी थी.

Sunny Leone
Top controversies of Sunny Leone

साल 2012 में सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर भारत में नए आए थे. तब उन्हें किराये के मकान की जरूरत थी और किसी ने उनकी मदद नहीं की थी. तब उस समय एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने कपल की मदद कर उन्हें अपना घर किराए पर दिया था. लेकिन फिर साल 2015 में, सेलिना ने सनी और डेनियल को अपने घर से निकाल दिया था। खबरों के अनुसार इसकी वजह थी कि सेलिना के घर की स्थिति काफी खराब हो गयी थी और वो अपना घर ऐसी बदतर स्थिति में देखकर डर गई थीं।

ये भी पढ़े: https://gajabkhabre.com/entertainment/daniel-proposed-sunny-leone-in-a-very-different-way-the-love-story-of-the-couple-is-very-special/

खबरों के अनुसार सनी लियोनी को साल 2013 मे ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपनी फिल्म का प्रचार करने से मना कर दिया गया था. बताया जाता है कि कपिल ने सनी के साथ शूटिंग करने से मना कर दिया था. लेकिन साल 2014 में सनी ‘रागिनी एमएमएस 2’ का प्रचार करने के लिए एकता कपूर के साथ इस शो में पहुंची थी.

इसके बाद साल 2017 में  न्यू ईयर बैश के लिए बेंगलुरु पुलिस ने शहर में सनी लियोन की परफॉर्मेंस को अनुमति देने से इनकार कर दिया था. वही कर्नाटक रक्षा वैदिक युवा सेना के सदस्यों ने इस कार्यक्रम का संस्कृति और विरासत के खिलाफ होने का कारण देकर विरोध किया था और सनी लियोनी के पोस्टर जलाए थे.

ये भी पढ़े: https://gajabkhabre.com/entertainment/sunny-leones-journey-from-adult-industry-to-becoming-a-bollywood-actress/

इसके बाद साल 2018 में सनी कंडोम की एड के चलते विवादों में आयी थी. वैसे तो सनी लम्बे समय से कंडोम ब्रांड का प्रचार करते हुए दिखती थी. लेकिन साल 2018 में नवरात्रि के दौरान सनी लियोनी के कंडोम एंडोर्समेंट के होर्डिंग लगाए गए थे जिसे लेकर काफी बवाल मचा था. वही नवरात्रि के दौरान कंडोम को बढ़ावा देने के लिए सनी पर मामला भी दर्ज किया गया था।

Sunny Leone
Sunny Leone is celebrating her 41st birthday

पिछले साल भी सनी विवादों में घिरी थी. साल 2021 में सनी के गाने मधुबन के चलते काफी बवाल हुआ था. यह गाना राधा पर आधारित था जिस वजह से गाने के लिरिक्स पर हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया गया था. मथुरा के पुजारियों से मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा तक कई लोगों ने इसको लेकर विरोध किया था. इस गाने के बोल के सिवा गाने में सनी के अश्लील डांस से भी धार्मिक भावनाएं आहत हुई थी. ये मामला इतना अधिक बढ़ गया था कि सनी कि गिरफ्तारी की मांग तक उठने लगी थी. 

Related posts