कृतिका सेंगर और निकितिन धीर बने पेरेंट्स, बच्चे के नाम का किया खुलासा

Nikitin Dheer and Kratika Sengar

टीवी की फेमस एक्ट्रेस कृतिका सेंगर और बॉलीवुड की फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाने वाले अभिनेता निकितिन धीर के घर किलकारियां गूंज चुकी है. कृतिका ने पिछले साल अपनी पहली प्रेगनेंसी की घोषणा की थी. जिसके बाद अब उन्होंने अपने पहले बच्चे को जन्म दे दिया है. वही कपल ने अपने बच्चे के नाम का खुलासा भी किया है.

Nikitin Dheer, Kratika Senga
Nikitin Dheer, Kratika Sengar Dheer blessed with baby girl

एक्ट्रेस कृतिका सेंगर और एक्टर निकितिन धीर शादी के आठ साल बाद अपने पहले बच्चे के माता पिता बने. पहले बच्चे के रूप में कपल के घर बेटी ने जन्म लिया है. 12 मई को निकितिन धीर और कृतिका ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया कि उनके घर  बेटी का जन्म हुआ है. वही कपल ने अपने पोस्ट में बेटी के नाम का खुलासा किया है. पोस्ट की तस्वीर में लिखा : और एडवेंचर शुरू। हमने हमारी बेटी देविका धीर का स्वागत 12 मई 2022 को किया। वही इस पोस्ट को शेयर करते हुए कपल ने लिखा: हमें अपनी प्यारी बेटी के आगमन की जानकारी आपके साथ शेयर करते हुए बेहद ख़ुशी महसूस हो रही है। हर हर महादेव ॐ।”

Devika dheer
Nikitin Dheer and Kratika Sengar revealed daughter’s name

वही कपल के ये खुशखबरी शेयर करने के बाद से उन्हें फैंस और फ्रेंड्स लगातार ढेरों बधाइयाँ दे रहे है. वही निकितन धीर ने भी अपने सोशल मीडिया पर सेम तस्वीर शेयर की है. आपको बता दे कि इस कपल ने अरेंज मैरिज की थी. निकितिन के पिता पंकज धीर ने ही निकितिन को कार्तिका से मिलवाया था जिसके बाद दोनों ने जान पहचान बढ़ाई और साल 2014 में शादी कर ली थी वही अब शादी के 8 साल बाद दोनों ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया.

कृतिका सेंगर को आखिरी बाद टीवी शो छोटी सरदारनी में देखा गया था. इसके सिवा कृतिका कसौटी जिंदगी की, झांसी की रानी, पुनर्विवाह, सर्विस वाली बहू, कसम तेरे प्यार की जैसे कई शोज में नज़र आ चुकी है. वही बात करे निकितन की तो वो फिल्म अंतिम- द फाइनल ट्रूथ में नजर आये थे, जिसमें सलमान खान और आयुष शर्मा अहम भूमिका में थे. वही निकितिन अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी में भी नज़र आये थे. इसके सिवा निकितन ‘जोधा अकबर’, ‘दबंग 2’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’, ‘हाउसफुल 3’, ‘शेरशाह’ जैसी कई हिट फिल्मो में नज़र आ चुके है. 

Related posts