निशा रावल से फरहान अख्तर तक इन सेलेब्स की शादी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वजह टूटी

Celebs extra-marital affair

टेलीविज़न हो या बॉलीवुड सेलेब्स के बीच प्यार, ब्रेकअप, पैचअप होना आम बात है. कई सेलेब्स ऐसे है जो अपनी शादीशुदा ज़िंदगी खुशहाल तरीके स बिता रहे है वही कई सेलेब्स सिंगल रह कर खुश है लेकिन कई सेलेब्स ऐसे है जो शादीशुदा रहते हुए एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर चला चुके है और इस अफेयर की वजह से इन सेलेब्स की शादियां भी टूटी है. तो आइए आज जानते है किन किन सेलेब्स ने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चलाया और इसकी वजह से उनका रिश्ता टूटा.

निशा रावल (Nisha Rawal)

Nisha Rawal
Nisha Rawal’s marriage broke because of extra-marital affair

टीवी के पावर कपल करन मेहरा और निशा रावल के बीच पिछले काफी समय से विवाद चल रहा है. कुछ समय पहले निशा ने करन पर मारपीट का इल्जाम लगाया था जिसके बाद पुलिस ने करन को गिरफ्तार कर लिया था. निशा ने एक इंटरव्यू में करन के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का खुलासा किया था. वही अब हाल ही में करन मेहरा ने निशा रावल के अफेयर का खुलासा किया है. करन ने बताया निशा रावल रोहित साटिया नाम के लड़के को डेट कर रही हैं और ये लड़का निशा का राखी भाई है.

हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya)

Himesh Reshammiya
Himesh Reshammiya’s marriage broke because of extra-marital affair

बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर हिमेश रेशमिया ने 1994 में कोमल से शादी की थी. शादी के 23 साल बाद हिमेश को सोनिया कपूर से प्यार हो गया था. जिसके बाद हिमेश और सोनिया के अफेयर के बाद हिमेश और कोमल का रिश्ता टूट गया और दोनों ने तलाक ले लिया.  

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)

Hrithik Roshan
Hrithik Roshan’s marriage broke because of extra-marital affair

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और सुजैन खान की शादी, शादी के 13 सालों के बाद टूटी. सूत्रों के अनुसार शादीशुदा होते हुए भी ऋतिक रोशन एक्ट्रेस कंगना रनौत को डेट कर रहे थे. एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर होने की वजह से ऋतिक रोशन और सुजैन खान के बिच दरार आयी और दोनों का तलाक हुआ.

अरबाज़ खान (Arbaaz Khan)

Arbaaz Khan
Arbaaz Khan’s marriage broke because of extra-marital affair

1998 में अरबाज खान और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने लव मैरिज की थी. दोनों का एक बेटा भी है. लेकिन शादी के 18 सालों बाद दोनों ने तलाक लेकर अपने रिश्ते को खत्म कर दिया. अरबाज़ खान का तलाक होने से पहले उनका नाम जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ जोड़ा जाता था. सूत्रों के अनुसार अरबाज़ खान और जॉर्जिया के रिश्तो की वजह से मलाइका और अरबाज़ का तलाक हुआ. तलाक के बाद मलाइका बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं.

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar)

Farhan Akhtar
Farhan Akhtar’s marriage broke because of extra-marital affair

बॉलीवुड एक्टर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, सिंगर और राइटर फरहान अख्तर और उनकी पत्नी अधुना का रिश्ता भी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से टुटा था. फरहान अख्तर ने अधुना से साल 2000 में शादी की थी. फिल्म रॉक ऑन 2 के दौरान फरहान और श्रद्धा कपूर का नाम एक दूसरे से जुड़ने लगा था। दोनों ने कभी इसपर कोई बात नहीं की लेकिन इनके अफेयर के चर्चे खूब उड़े। इसका असर फरहान की शादीशुदा जिंदगी पर पड़ा और अधुना से उनका तलाक 2017 में हो गया। अभी फरहान शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे है.

Related posts