नुसरत जहां और यश दासगुप्ता ने कर ली है शादी! सामने आई इस तस्वीर से हुआ खुलासा

Nusrat Jahan and Yash Dasgupta

बांग्ला फिल्मों की ऐक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां पिछले दिनों अपनी प्रेग्नेंसी और शादी टूटने के कारण काफी चर्चा में रही थीं. वही नुसरत ऐक्टर यश दासगुप्ता के साथ अफेयर को लेकर भी खूब चर्चा में बनी हुई थी. अब एक बार नुसरत चर्चा का विषय बन चुकी है. कल यानि 10 अक्टूबर को एक्टर यश दासगुप्ता ने अपना 36वां जन्मदिन मनाया. वही इस मौके पर नुसरत ने ऐसा इशारा दिया है कि शायद उन्होंने यश के साथ शादी कर ली है.

Nusrat Jahan
Nusrat Jahan Confirm Her Marriage With Yash Dasgupta With A ‘Spoiler’ Birthday Cake

एक्टर यश दासगुप्ता के जन्मदिन पर नुसरत ने पहली बार खुलकर यश के साथ अपने रिश्ते को स्वीकार किया है. उन्होंने यश के बर्थडे सेलिब्रेशन के जरिए लोगों को बता दिया कि यश उनके हस्बैंड है और उनके बच्चे के पिता यश ही हैं. यश का जन्मदिन मनाते हुए, नुसरत ने एक केक की तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की वही उस केक पर हसबैंड और डैड लिखा हुआ था.  इसके सिवा उन्होंने यश के साथ इंस्टाग्राम स्टोरी में एक और तस्वीर शेयर की है जिस पर उन्होंने ‘हैप्पी बर्थडे माय लव’ लिखा है.

नुसरत जहां ने 26 अगस्त को अपने पहले बच्चे के रूप में बेटे ईशान को जन्म दिया था और उस वक्त हर तरफ से एक ही सवाल पूछा जा रहा था कि आखिर उनके बच्चे का पिता कौन है इस सवाल को नुसरत ने अब खत्म करते हुए यश को इस बच्चे का पिता बताया. वही इससे पहले नुसरत के बच्चे के बर्थ रजिस्ट्रेशन की डिटेल पब्लिक डोमेन पर सामने आ गई थी। बर्थ रजिस्ट्रेशन डिटेल में बच्चे का नाम ‘ईशान’ दासगुप्ता लिखा नजर आया था। पिता के नाम की जगह यश दासगुप्ता का नाम था। इससे साफ हो गया है कि यशदास गुप्ता ही नुसरत के बच्चे के पिता हैं।

Nusrat Jahan and Yash Dasgupta
Nusrat Jahan and Yash Dasgupta

नुसरत ने निखिल से साल 2019 में तुर्की में हिन्दू रीति-रिवाज से शादी की थी. इसके दो दिन बाद यानी 21 जून को दोनों ने क्रिश्चियन तरीके से भी शादी रचाई थी. उनकी वेड‍िंग फोटोज सोशल मीडिया पर कई दिनों तक वायरल हुई थी. लेकिन कुछ समय पहले शादी के कुछ साल बाद ही दोनों के बीच अनबन की खबरे आयी थी जिसके बाद नुसरत निखिल पिछले एक साल से अलग रह रहे हैं. वही नुसरत ने निखिल के साथ अपनी शादी को भी अमान्य बताया है.

 नुसरत और यश बंगाली फिल्मों में कई बार एक साथ काम कर चुके हैं. अब दोनों ही राजनीति में भी सक्रिय हैं. नुसरत ने 26 अगस्त को बेटे यिशान को जन्म दिया था. 

Related posts