पत्रलेखा से प्रियंका चोपड़ा तक इन एक्ट्रेस के वेडिंग आउटफिट में लिखा था कुछ खास

Bollywood actress

शादी हर किसी के जीवन में बहुत महत्व रखती है आम लड़की हो या बॉलीवुड एक्ट्रेस हर लड़की अपनी शादी में बेहद खूसबूरत और खास दिखना चाहती है. बॉलीवुड सेलेब्स अपनी शादियों में कपड़े और वेन्यू में कई लाखों करोड़ो रुपए लगा देते है. वही कई एक्ट्रेस ऐसी है जो अपने वेडिंग ऑउटफिट को बेहद खास बनवाती है. तो आइये आज जानते है कौन कौन सी बॉलीवुड एक्ट्रेस का वेडिंग ऑउटफिट बेहद खास और हट कर था.

पत्रलेखा (Patralekha)

Patralekha
Patralekha completed her wedding outfit with special message

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार और पत्रलेखा हाल ही में शादी एक बंधन में बंधे है दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. वही अब राजकुमार राव की दुल्हनिया पत्रलेखा का ब्राइडल आउटफिट चर्चा में बना हुआ है. दरअसल पत्रलेखा ने अपनी वेडिंग चुनरी पर बंगाली भाषा में राजकुमार के लिए दिल छू लेने वाला मैसेज लिखा था: ये मैसेज था ‘अमर पोरन भौरा भालोबासा अमी तोमे सोमोरपोन कोरिलम’. इसका हिंदी में मतलब है ‘प्यार से भरे इस दिल के साथ, मैं खुद को तुम्हें सौंपती हूं.’ पत्रलेखा की ये स्पेशल चुनरी खूब सुर्खियां बटोर रही है.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

Deepika Padukone
Deepika Padukone had completed her wedding outfit with special message

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के साथ साल 2018 में सात फेरे लिए थे. इस कपल की शादी की तस्वीरें सॉइल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. दीपिका के लिए उनका खास वेडिंग आउटफिट्स डिजाइनर सब्यसाची ने डिजाइन किया था. दीपिका रणवीर की शादी दो रिवाज से हुई थी सिंधी और कोंकणी। सिंधी रस्मों से हुई शादी के दौरान दीपिका ने लाल चुनरी पहनी थी वो बेहद स्पेशल थी. दरअसल दीपिका की इस चुनरी के बॉर्डर पर ”सदा सौभाग्यवती भव:” लिखा गया था. 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

Priyanka Chopra
Priyanka Chopra had completed her wedding outfit with special message

बॉलीवुड एक्ट्रेस और ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में अमेरिकन सिंगर निक जोनस से शादी की थी. प्रियंका और निक ने क्रिश्चियन और हिंदू रीति रिवाज से शादी की थी. अपनी क्रिश्चियन वेडिंग में प्रियंका ने खास गाउन पहना था जिसका वेल 75 फूट लंबा था. प्रियंका का ये ऑउटफिट बेहद खास था क्योंकि इसमें 9 अलग-अलग मैसेज लिखे गए थे, जो एक्ट्रेस के जीवन के खास लोगों और मोमेंट्स को दर्शा रहे थे.  प्रियंका के व्हाइट वेडिंग गाउन पर एक्ट्रेस के पेरेंट्स का नाम, निक और उनकी वेडिंग डेट, निक का फुल नेम निकोलस जेरी जोनस लिखा हुआ था. इसके अलावा उनके गाउन पर “Hope,” “Compassion,” “Family,” “Love” और हिंदू मंत्र ओम नमः शिवाय लिखा था. प्रियंका ने अपनी ड्रेस पर कुछ खास टर्म भी लिखवाई थीं.

Related posts