सगाई के 8 साल बाद शादी के बंधन में बंधने वाले संग्राम और पायल, प्री वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू

Sangram and Payal

मशहूर एक्ट्रेस और रियलिटी शो ‘लॉकअप’ में धमाल मचाने वाली पायल रोहतगी शो लॉकअप में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रही. वही शो से बाहर आते ही पायल और संग्राम ने अपनी शादी की घोषणा की थी. दोनों 9 जुलाई को सगाई के 8 साल बाद शादी के बंधन में बंधने वाले है. शादी से पहले दोनों की प्री वेडिंग सेरेमनी शुरू हो गयी है जिनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

पायल रोहतगी और संग्राम सिंह सगाई के 8 साल बाद 9 जुलाई को आगरा में शादी के बंधन में बंधने को तैयार है. शादी से पहले दोनों की प्री वेडिंग सेरेमनी शुरू हो गयी है. वही हाल ही में कपल की मेहंदी सेरेमनी स्लेव्रते की गयी है जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आयी है. महंदी सेरेमनी में पायल राजस्थानी बंधेज डिजाइन ब्राइट करते नज़र आयी. तस्वीरों में पायल मेहंदी से सजे अपने हाथ-पैर भी फ्लॉन्ट करती दिखी. पायल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है. वही फैंस और फ्रेंड्स कपल को शादी की ढेरों बधाइयाँ भी दे रहे है.

Payal Rohtagi and Sangram Singh
Pre wedding celebration of Sangram and Payal

पायल और संग्राम इसी साल 9 जुलाई को परिवार और खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी करने वाले है. इस शादी में करीबी दोस्त और परिवार वाले मौजूद होंगे वही संग्राम ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को अपनी शादी का न्योता दिया। खबरों के अनुसार संग्राम और पायल की शादी के लिए संबित पात्रा, मुख्तार अब्बास नकवी, नरेंद्र सिंह तोमर, तेजस्वी सूर्या समेत कई नेताओं को भी शादी का कार्ड दिया गया है. वही खबरों के अनुसार शादी के बाद कपल  दिल्ली और मुम्बई में अपने खास लोगों के लिए रिसेप्शन पार्टी भी रखेंगे.

ये भी पढ़े: https://gajabkhabre.com/entertainment/payal-rohatgi-sangram-singh-to-marry-in-agra-know-there-love-story/

दोनों की पहली मुलाकात साल 2010 में हुई थी. संग्राम आगरा में दंगल लड़ कर आ रहे थे तो आगरा-मथुरा हाईवे उन्हें पायल दिखी। गाड़ी ख़राब होने के चलते पायल हाईवे पर अपनी मैनेजर और ड्राइवर के साथ खड़ी थीं। जिसके बाद संग्राम ने लिफ्ट की मदद दी और पायल को दिल्ली तक छोड़ा. इसके बाद साल 2011 में फिलीपींस के प्रसिद्ध टीवी शो पर एक बार फिर संग्राम और पायल की मुलाकात हुई। इस मुलाकात के बाद से ही दोनों ने एक दूसरे से बात करना शुरू किया और धीरे धीरे दोनों एक दूसरे के करीब आये. कई सालो तक डेट करने के बाद साल 2014 में संग्राम और पायल ने महाशिवरात्रि के अवसर पर सगाई की थी और अब सगाई के 8 साल बाद कपल आगरा के जेपी पैलेस में शादी रचाएगा.

Payal Rohatgi, Sangram Singh
Payal Rohatgi, Sangram Singh to marry in Agra on 9th july

पायल रोहतगी ने इंडस्ट्री में सलमान खान के शो बिग बॉस 8 से कदम रखा था. इसके बाद उन्हें उन्हें राज पिछले जन्म का, सीआईडी, हमसफर, एजेंट राघव, सूर्यपुत्र कर्ण जैसी फिल्मों में देखा गया था. पायल अपनी फिल्मों से ज्यादा विवादित बयान देने के चलते चर्चा में रहती है.

Related posts