रूमी जाफरी की बेटी अल्फिया की मेहंदी सेरेमनी, इन सितारों ने लगाए चार चाँद

Alfia Jaffery

इस साल कई बॉलीवुड सेलेब्स शादी के बंधन में बंधे थे. साल 2021 में सबसे पहले वरुण धवन और नताशा दलाल शादी के बंधन में बंधे थे. वही फिर दिया मिर्जा, यामी गौतम, एलविन शर्मा समेत कई सितारों ने शादी रचाई. वही इस लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ गया है जो कि है बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक रूमी जाफरी की बेटी अल्फिया जाफरी का.

अल्फिया जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है. रविवार को उनकी मेहंदी सेरेमनी हुई है. इस खास मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और क्रिस्टल डिसूजा सहित कई सितारे नजर आए.

Alfia Jaffery
Rhea Chakraborty and Krystle D’Souza attend Rumi Jaffery’s daughter Alfia Jaffery’s mehendi ceremony

बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक रूमी जाफरी की बेटी अल्फिया जाफरी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है. रविवार को उनकी मेहंदी सेरेमनी हुई है. इस खास मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और क्रिस्टल डिसूजा सहित कई सितारे नजर आए.

हाल ही में अल्फिया ने अपनी मेहँदी सेरेमनी सेलिब्रेट की है. जिसकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा जिसमे  अल्फिया के साथ रिया चक्रवर्ती और क्रिस्टल डिसूजा नजर आयी. इस खास मौके पर तीनों ने पीले रंग के कपड़े पहने हुए थे.

वही शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन के दौरान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें होनेवाली दुल्हन अपनी मेहंदी सेरिमनी पर हुक्का पीती नजर आयी. वही अपनी मेहँदी सेरेमनी में होने वाली दुल्हन बद्रीनाथ की दुल्हनिया के गाने पर डांस करती भी नज़र आयी थी. वही पिछले महीने अल्फिया ने अपनी बैचलर पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर की थी.

Rumi Jaffrey
Rumi Jaffrey’s daughter Alfia smokes hookah at her mehendi ceremony

रूमी जाफरी की बेटी अल्फिया वैसे तो स्पॉटलाइट से दूर रहा करती हैं. सोशल मीडिया पर करीब 16 हजार फैन फॉलोइंग है. वही अल्फिया के पिता रूमी के वर्कफ्रंट की बात करे तो वह मशहूर फिल्मकार हैं और उनकी जल्द ही फिल्म ‘चेहरे’ रिलीज होने वाली है. आपको बता दे कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी, रिया चक्रवर्ती, क्रिस्टल डिसूजा और सिद्धांत कपूर मेन लीड में है. बता दे कि ये फिल्म 9 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी को देखते हुए बाकी फिल्मों की तरह इस फिल्म की रिलीज को भी टाल दिया गया था.

Related posts