आज के बॉलीवुड समाचार: 02 अगस्त 2021

Top 5 News

साउथ की मशहूर गायिका कल्याणी मेनन का निधन

Kalyani Menon
Singer Kalyani Menon dies in Chennai at 80

मशहूर दक्षिण भारतीय गायिका कल्याणी मेनन का सोमवार यानी 2 अगस्त को 80 वर्ष की उम्र में चेन्नई के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया. 

इटली के लग्जरी ब्रांड बलगैरी की ब्रांड एंबेसडर बनीं प्रियंका चोपड़ा

Priyanka Chopra Jonas
Priyanka Chopra Jonas roped in as the global ambassador of Bulgari

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपनी जिंदगी में एक नया अध्याय जोड़ लिया है। अपने अभिनय और अपने स्टाइल से लोगों का दिल जीतने वाली प्रियंका इटली की लग्जरी ब्रांड बलगैरी की ब्रांड एंबेसडर चुनी गई हैं।

फिल्म समीक्षक राशिद ईरानी का 74 की उम्र में निधन

Rashid Irani
Film critic Rashid Irani passes away

जाने-माने फिल्म समीक्षक राशिद ईरानी का 74 वर्ष की आयु में निधन हो गया है. राशिद ईरानी कई तरह की स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझ रहे थे. राशिद ने 30 जुलाई को अपने घर पर अंतिम सांस ली थी लेकिन उन्हें 2-3 दिनों से नहीं देखा गया था. जिसके बाद उनके दोस्तों, क्लब के अधिकारियों और पुलिस द्वारा तलाशने के बाद उनके घर पर उनका पार्थिव शरीर पाया. 

सोरारई पोटरु रीमेक से बाहर हुए शाहिद कपूर, इस एक्टर की होगी एंट्री

Shahid Kapoor
Shahid Kapoor opts out of Soorarai Pottru remake

साउथ सुपरस्टार सूर्या ने कुछ दिनों पहले फिल्म सोरारई पोटरु का हिन्दी रीमेक बनाने का ऐलान किया था. फिल्म के ऐलान के बाद से ही इसके साथ शाहिद कपूर का नाम जुड़ रहा है. लेकिन ताजा मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस रीमेक में शाहिद कपूर नहीं बल्कि अक्षय कुमार दिखाई दे सकते हैं. 

अभय देओल के साथ फिल्म कर रहे हैं करण देओल

Karan deol abhay deol
Karan Deol begins shooting with Abhay Deol for film

बॉलिवुड के दिग्गज अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल  इन दिनों काफी खुश हैं क्योंकि उन्हें अजय देवगन द्वारा निर्मित अपकमिंग फिल्म ‘वेले’  में अपने चाचा और ऐक्टर अभय देओल के साथ काम करने का सुनहरा मौका मिला है. 

Related posts