नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत मना रहे अपनी शादी की पहली एनिवर्सरी, खास अंदाज़ में रोहन ने किया विश

Neha Kakkar-Rohanpreet Singh

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने पिछले साल 24 अक्टूबर को सिंगर रोहन प्रीत के साथ बड़ी धूम धाम से शादी की थी. वही इस कपल की शादी को एक साल पूरा हो गया है. इस खास मौके पर रोहनप्रीत सिंह ने नेहा कक्कड़ के साथ कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर कर शादी की सालगिरह पर बधाई दी.

Neha Kakkar and Rohanpreet Singh
Neha Kakkar and Rohanpreet Singh celebrate first wedding anniversary

रोहनप्रीत सिंह ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘पिछले एक साल में मेरा जीवन! हमें सालगिरह मुबारक !! शुक्र है। कुछ सबसे खूबसूरत और स्थायी यादें जो मुझे अपने जीवन के सबसे कीमती व्यक्ति और प्यार के साथ जीने को मिली हैं नेहा कक्कड़ तुम मेरे सब कुछ हो !! सच्ची नेहू का शुक्रिया अदा नहीं कर सकता। पिछला एक साल मेरे लिए बहुत खास रहा है। साल मेरे लिए पलक झपकते ही बीत गया। मुझे सच में विश्वास नहीं हो रहा है एक साल हो भी गया। आप सभी को धन्यवाद नेहू और परिवार।’

इसके साथ ही रोहन ने परिवार और फैन्स का शुक्रिया करते हुए कहा: ‘मैं मॉम डैड टोनी भाई सोनू दीदी जीजू भाभी और परिवार के सभी लोगों का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे खुले हाथों से स्वीकार किया और मुझे अपना ढेर सारा प्यार दिया। #NeHearts और हमारे शुभचिंतकों को नहीं भूल सकता जो हमेशा हम पर अपना प्यार बरसाते हैं. इस पोस्ट पर फैन्स और फ्रेंड्स कमेंट कर इस कपल को ढ़ेरो बधाइयां दे रहे है.

Rohanpreet
Rohanpreet pens a sweet note for wife Neha Kakkar on their first wedding anniversary

बात करे इन दोनों की लव स्टोरी की नेहा ने खुलासा कर बताया था कि ये दोनों पहली बार 2020 अगस्त के महीने में चंडीगढ़ में मिले थे. नेहा ने कहा की रोहनप्रीत को भी पहली मुलाकात से जुड़ी सारी बातें याद हैं. वही जब रोहनप्रीत से पहली मुलाकात का पूछा गया तो रोहन ने बताया कि उन्हें ऑडिशन के लिए बुलाया गया था. साथ ही रोहन ने आगे बताया कि जिस गाने पर उन्हें ऑडिशन के लिए बुलाया गया था उस गाने को नेहा ने ही लिखा था और म्यूजिक भी नेहा ने ही दिया था. ऐसे ही इन दोनों के बीच प्यार हुआ और दोनों ने दिल्ली में परिवार और करीबी दोस्तों के बीच धूम धाम से शादी की. 

Related posts