सलमान खान से तब्बू तक इन सिंगल सेलेब्स को शादी करने में नहीं है दिलचस्पी

Bollywood's single celebs

बॉलीवुड सितारे अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहते है. फैंस अपने पसंदीदा सेलेब्स के लव लाइफ, अफेयर्स और शादियों के बारे में जानने में काफी इंटरेस्ट रखते है. वही फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सेलेब्स हैं, जो अभी तक सिंगल है और ये सेलेब्स आगे कभी शायद शादी करेंगे ही नहीं. तो आइये आज जानते है ऐसे कौन से सेलेब्स है जो सिंगल है और कभी शादी नहीं करेंगे.

सलमान खान (Salman Khan)

Salman Khan
Salman Khan is single and he is not interested in getting married

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर सलमान खान 56 की उम्र के हो गए है लेकिन अभी तक सिंगल है लेकिन गर्लफ्रेंड्स के मामले में सलमान पीछे नहीं है अपने करियर में उन्होंने कई सेलेब्स को डेट किया है. सलमान को अपनी सिंगल लाइफ से प्यार है। उन्हें शादी या अफेयर्स में कोई इंटरेस्ट नहीं है। सलमान के अनुसार वो कई सालों से सिंगल है और अपनी लाइफ इंजॉय कर रहे है.

अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna)

Akshaye Khanna
Akshaye Khanna is single and he is not interested in getting married

सिनेमा जगत के दिग्गज एक्टर विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना 47 साल के हो चुके है लेकिन अभी तक कुंवारे है. अक्षय ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया है वही अपने फ़िल्मी करियर के दौरान उनका नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा लेकिन फिर भी 47 साल की उम्र में भी अक्षय ने शादी नहीं रचाई है. अक्षय को खुद की कंपनी में रहना अच्छा लगता है. अक्षय का कहना है कि वो एक सुंदर, प्यारे और केयरिंग रिलेशनशिप में हो सकते हूं, लेकिन वह पूरे 24 घंटे और 30 दिनों वाली बात नहीं कर सकते उन्हें अनुसार रिलेशन में एक कट-ऑफ पॉइंट भी होना चाहिए। वही अगर उन्हें रिलेशन में बिना स्पेस के रहना पसंद नहीं है. इसलिए वो शादी करने में इंटरेस्ट नहीं है.

तब्बू (Tabu)

Tabu
Tabu is single and she is not interested in getting married

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस तब्बू भी इस लिस्ट में शामिल है. तब्बू 51 साल की हो चुकी है लेकिन अभी तक उन्हें अपना स्टेटस सिंगल बरकरार रखा हुआ है. फिल्मों में काम करते हुए उनका नाम कई एक्टर के साथ जुड़ चूका है लेकिन तब्बू का मानना है कि किसी गलत इंसान से प्यार करने से बेहतर है अकेले रहना और आपकी खुशी किसी दूसरे से जुड़ी नहीं होती है.

अमीषा पटेल (Ameesha Patel)

Ameesha Patel
Ameesha Patel is single and she is not interested in getting married

फिल्म कहो न प्यार है और फिल्म ग़दर से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली अमीषा पटेल को इन फिल्मों से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. अमीषा पटेल 46 साल की हो चुकी हैं लेकिन वो अब भी सिंगल हैं और उनका आगे भी शादी का कोई इरादा नहीं है. अमीषा का कहना है कि वह सिंगल रहकर खुश हूं और उन्हें शादी या रिलेशनशिप में कोई इंटरेस्ट नहीं है।

तुषार कपूर (Tusshar Kapoor)

Tusshar Kapoor
Tusshar Kapoor is single and he is not interested in getting married

बॉलीवुड के पॉपुलर अभिनेता तुषार कपूर भी अविवाहित है. वही तुषार सिंगल पैरेंट है. सरोगेसी के जरिए तुषार एक बेटा के पिता बने है उनके बेटे का नाम लक्ष्य कपूर है. तुषार सिंगल रह कर ही खुशहाल ज़िंदगी जी रहे है. वही वो अपना सारा समय अपने बेटे को देते है इसलिए उन्हें शादी करने में दिलचस्पी नहीं है.  वो अपना समय अपने बेटे के सिवा किसी और के साथ नहीं बांटना चाहते.

दिव्या दत्ता (Divya Dutta)

Divya Dutta
Divya Dutta is single and she is not interested in getting married

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या दत्ता भी सिंगल है और शादी नहीं करना चाहती। 44 साल की दिव्या सिंगल रहकर बहुत खुश है. वही सिंगल रहकर वो अपनी लाइफ पर फोकस कर रही है और अपने काम भी बेहतर तरीके से कर रही है.

राहुल बोस (Rahul Bose)

Rahul Bose
Rahul Bose is single and he is not interested in getting married

अभिनेता राहुल बोस 54 साल की उम्र में भी अविवाहित है. राहुल ने 18 साल की उम्र में ही कभी शादी न करने का फैसला किया था. राहुल ने 18 साल की उम्र में कहा था कि वह कभी शादी नहीं करेंगे। राहुल के अनुसार  प्यार, साथ और दोस्ती ठीक है लेकिन शादी उनकी कल्पना का हिस्सा नहीं है.  

Related posts