आज के बॉलीवुड समाचार | Today’s Bollywood News: 2 August 2022

Bollywood News

जन्नत जुबैर को भी मिला करण जौहर के साथ काम करने का मौका

टीवी एक्ट्रेस, सोशल मीडिया इनफ्लूएंसर और खतरों के खिलाड़ी 12 की कंटेस्टेंट रही जन्नत जुबैर को करण जौहर के साथ काम करने का मौका मिला है। जन्नत जुबैर ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक क्लिप शेयर की जिसमें एक ब्लैक मग दिखा, और उसपर DHARMA 2.0 लिखा था। खबरों के अनुसार जन्नत फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का हिस्सा बनने वाली हैं। 

सलमान खान को मिला गन लाइसेंस

पंजाबी सिंगर सिद्धू मुसेवाला की हत्या के बाद बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली थी। जिसके बाद एक्टर अपनी सुरक्षा को लेकर काफी सावधान हो गए है। हाल ही में सलमान खान ने गन लाइसेंस के लिए अप्लाई किया था। वही अब खबर है कि उन्हें गन लाइसेंस मिल गया है। इसके साथ ही अब सलमान बुलेटप्रूफ लैंड क्रूजर कार से सफर करेंगे।

समर शाह बनकर सागर पारेख लेंगे ‘अनुपमा’ में एंट्री

स्टार प्लस का दमदार शो ‘अनुपमा’ एक ओर काफी धमाल मचा रहा है। वही दूसरी ओर इस शो से कई लोगो की छुट्टी हो रही है। बीते सप्ताह शो में समर शाह की भुमिका निभाने वाले अभिनेता पारस कलनावत की छुट्टी हो गई थी। वही अब शो में एक्टर सागर पारेख पारस कलनावत को रिप्लेस कर रहे हैं और उन्होंने शो शूटिंग भी शुरु कर दी है।

कार्तिक आर्यन की ‘सत्यनारायण की कथा’ का बदला नाम

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की अगली फिल्म सत्यनारायण की कथा का नाम बदल दिया गया है। दरअसल इस नाम को काफी विरोध का सामना करना पड़ा था किसके बाद इसे बदल कर ‘सत्यप्रेम की कथा’ कर दिया गया है। 

जल्द शुरु होगी ‘सिंघम 3’ की शूटिंग

बॉलीवुड निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम’ के तीसरे पार्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। वही हाल ही में रोहित शेट्टी ने फिल्म का अपडेट दिया है। रोहित शेट्टी ने सिंघम 3 पर काम करना शुरू कर दिया है वही अगले साल अप्रैल में इसकी शूटिंग शुरू की जाएगी।

Related posts