सारा अली से सन्नी देओल तक ये सेलेब्स अपनी सौतेली मां से उम्र में है कुछ साल छोटे

Celebs and their step mother

बॉलीवुड में अक्सर सेलेब्स की दूसरी शादियां देखने को मिलती है. वैसे सेलेब्स की शादी के बाद उनके बच्चों को सौतेली माँ मिल जाती है. वही बॉलीवुड में कई स्टार किड्स ऐसे है जिनकी सौतेली माँ और उनकी उम्र में काफी कम अंतर है. तो आइये आज जानते है बॉलीवुड के ऐसे सौतेले माँ बच्चो के बारे में जिनकी उम्र में काफी कम अंतर है.

सारा अली खान और करीना कपूर (Sara Ali Khan and Kareena Kapoor)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस अमृता सिंह की बेटी है. सैफ अली खान ने दो शादियां की है. पहली शादी सैफ की अमृता सिंह से हुई थी सैफ अमृता के दो बच्चे है बेटी सारा अली खान और बेटा इब्राहिम अली खान. अमृता से साल 2004 में अलग होने के बाद सैफ ने साल 2012 में करीना से शादी की. ऐसे में करीना अमृता और सैफ के बच्चों की सौतेली माँ हुई. वही सारा अली खान करीना कपूर खान से उम्र में महज 15 साल छोटी हैं. करना और सारा के बीच काफी अच्छा बांड देखने को मिलता है.

सनी देओल और हेमा मालिनी (Sunny Deol and Hema Malini)

बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र ने दो शादियां की थी. धर्मेंद्र ने पहली शादी प्रकाश कौर से की थी जिससे उनके चार बच्चे सनी देओल, बॉबी देओल और दो बेटियां है. प्रकाश कौर के बाद धर्मेंद्र ने साल 1980 में ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी से शादी रचाई थी. ऐसे में हेमा मालिनी सनी देओल की सौतेली माँ हुई. बता दें कि सनी देओल और हेमा मालिनी की उम्र में सिर्फ 8 साल का अंतर है.

त्रिशाला दत्त और मान्यता दत्त (Trishala Dutt and Manyata Dutt)

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त तीन शादियां कर चुके है. उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा थी जिससे उन्हें एक बेटी त्रिशाला दत्त हुई. इसके बाद संजय ने रिहा पिल से शादी की और वर्तमान में संजय की पत्नी मान्यता दत्त है. ऐसे में मान्यता दत्त त्रिशाला दत्त की सौतेली माँ हुई वही आपको बता दे कि त्रिशाला अपनी सौतेली मां से महज 10 साल छोटी हैं और अपनी सौतेली माँ के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करती है.

पूजा बेदी और परवीन दुसांज (Pooja Bedi and Parveen Dusanj)

बॉलीवुड एक्टर कबीर बेदी ने हाल ही में साल 2016 में परवीन दोसांज संग चौथी शादी है. इससे पहले कबीर ने पहली शादी प्रोतिमा और दूसरी शादी निक्की से की थी. पहली पत्नी प्रोतिमा बेदी से कबीर की बेटी पूजा बेदी और बेटा सिद्धार्थ बेदी है. ऐसे में परवीन दोसांज पूजा बेदी की सौतेली माँ हुई. आपको बता दे कि पूजा बेदी उनकी सौतेली मां यानी परवीन से 5 साल बड़ी हैं.

पूजा भट्ट और सोनी राजदान (Pooja Bhatt and Soni Razdan)

फिल्म मेकर महेश भट्ट ने दो शादियां की है. महेश की पहली पत्नी किरण भट्ट थी जिससे उनके दो बच्चे पूजा भट्ट और राहुल भट्ट हुए थे. इसके बाद महेश ने साल 1986 में सोनी राजदान से शादी की थी. ऐसे में सोनी राज़दान पूजा भट्ट की सौतेली माँ हुई. पूजा अपनी सौतेली मां से महज 16 साल छोटी हैं।

सलमान खान और हेलन (Salman Khan and Helen)

बॉलीवुड एक्टर सलीम खान ने दो शादी की थी. सलीम खान की पहली शादी सुशीला चरक से हुई थी जिससे उनके चार बच्चे सलमान खान, अरबाज़ खान, सोहेल खान और अलवीरा खान हुए. पहली शादी के बाद सलीम ने साल 1981 में एक्ट्रेस हेलन से शादी की. ऐसे में हेलन सलमान खान की सौतेली माँ हुई. वही आपको बता दे कि सलमान खान अपनी सौतेली माँ हेलन से उम्र में 27 साल छोटे है.

Related posts