एक्टर धीरज धूपर ने पत्नी के रखा ग्रैंड बेबी शावर, तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई

Dheeraj Dhoopar and Vinny Arora

ज़ी टीवी पर आने वाला सभी का पसंदीदा शो “कुंडली भाग्य” फेम एक्टर धीरज धूपर के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली है. एक्टर ने हाल ही में शादी के 6 साल बाद पत्नी विन्नी अरोड़ा संग अपनी पहली प्रेगनेंसी की घोषणा की है. जल्द ही विन्नी अरोड़ा अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली है. वही अब हाल ही में विन्नी की गोद भराई की गयी थी जिसके सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो सामने आयी है.

कुंडली भाग्य एक्टर धीरज धूपर ने अपनी पत्नी विन्नी अरोड़ा के लिए मुंबई के एक होटल में 16 मई को ग्रैंड बेबी शॉवर पार्टी रखी थी। जिसकी कई तस्वीरें सामने आयी है. इस पार्टी में टीवी इंडस्ट्री के श्रद्धा आर्य, सुरभि चंद्रा, शाइनी दोषी, सुदीप साहिर, मीरा दोस्थाले समेत कई सेलेब्स नज़र आये थे.

Dheeraj Dhoopar and Vinny Arora
Dheeraj Dhoopar throws baby shower for wife Vinny Arora

बेबी शावर पार्टी में धीरज ने व्हाइट कलर का कुर्ता, पजामा और जैकेट पहनी तो वहीं मां बनने जा रहीं विन्नी ने व्हाइट शरारा सूट पहना जिसमें वो बेहद खूबसूरत दिख रही थी और उनके फेस पर प्रेगनेंसी का ग्लो भी साफ़ दिखाई दिया. वही अपने बेबी शावर में विन्नी बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नज़र आयी. फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे है. वही बेबी शावर के दौरान दोनों ने व्हाइट, पिंक और ब्लू कलर का टू- टियर केक भी काटा था. वही विन्नी ने बेबी शावर के मौके पर हाथों में मेहंदी लगाई हुई थी. विन्नी ने बेबी शावर से कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा सेलेब्रेटिंग बेबी धूपर। फैंस कमेंट कर विन्नी और धीरज को बधाइयाँ दे रहे है.  

आपको बता दे की पिछले महीने धीरज धूपर ने अपने सोशल मीडिया पर पत्नी संग तस्वीर शेयर कर विन्नी अरोड़ा के माँ बनने की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है. इस तस्वीर में विन्नी और धीरज एक दूर को लिप किस करते नज़र आये वही विन्नी ने अपने हाथों में सोनोग्राफी की कुछ तस्वीरें पकड़ी हुई थी. तस्वीर शेयर कर धीरज ने लिखा: हम माता पिता बनने वाले है. तस्वीर शेयर कर धीरज ने बताया की उनका पहला बच्चा साल 2022 अगस्त के महीने में जन्म लेने वाला है. धीरज ने लिखा: छोटे से चमत्कार के आने का इंतज़ार कर रहे है अगस्त 2022.

Dheeraj Dhoopar and Vinny
Dheeraj Dhoopar and Vinny Arora soon to be parents

धीरज और विन्नी ने सात सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2016 में धूम धाम से ग्रेट वेडिंग की थी. यह कपल साथ बेहद प्यारा लगता है, साथ ही टीवी के फेवरेट कपल में से एक है. ये कपल पहली बार ज़ी टीवी के शो मात-पिता के चरणों में स्वर्ग के सेट पर मिले थे. सीरियल के सेट पर ही दोनों की एक दूसरे से प्यार हुआ था उसके बाद दोनों ने अपने प्यार को शादी में बदल दिया. फैंस इस जोड़ी को बहुत पसंद करते है और बेहद प्यार देते है. इनकी शादी ने फैंस को सरप्राइज कर दिया था.

धीरज धूपर ने साल 2009 में प्रसारित होने वाले टीवी सीरियल ‘माता पिता के चरणों में स्वर्ग’ से अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी. टीवी शोज के पहले करन ने 100 से ज्यादा ऐड में भी काम किया है. माता पिता के चरणों में स्वर्ग के सिवा धीरज ज़िन्दगी कहे स्माइल प्लीज, बहने, कुछ तो लोग कहेंगे, ससुराल सिमर का जैसे कई टीवी शो में काम कर चुके है. धीरज को ससुराल सिमर का शो से अधिक पहचान मिली थी. अभिनय के सिवा धीरज कुछ समय के लिए डांस इंडिया डांस शो को होस्ट भी कर चुके है.

Related posts