शाहिद कपूर है करोड़ों की संपत्ति के मालिक, महंगी बाइक और कार का है शौक

Shahid Kapoor

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर शाहिद कपूर 22 अप्रैल को फिल्म जर्सी से बड़े पर्दे पर एक बार वापसी करने को तैयार है. शाहिद कपूर ने आखिरी बार साल 2019 में सुपरहिट फिल्म कबीर सिंह की थी. शाहिद कपूर ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मे दी है. शाहिद ने बतौर लीड एक्टर अपने फिल्मी करियर की शुरुआत केन घोष की फिल्म इश्क विश्क से की थी. अब जल्द ही तीन साल बाद शाहिद फिल्म जर्सी में नज़र आएंगे इस फिल्म में वो एक क्रिकेटर की भूमिका निभाएंगे. तो आइये आज जानते है बॉलीवुड के सफल एक्टर शाहिद कपूर की कुल नेटवर्थ कितनी है.

Shahid Kapoor
Shahid Kapoor is the owner of property worth crores

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर काफी लग्जरी वाली लाइफ जीते है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शाहिद की कुल नेटवर्थ  लगभग 300 करोड़ रुपये है. शाहिद ब्रांड एंडोर्समेंट, फिल्म और निजी निवेश के जरिए अच्छी कमाई करते है. इनके सिवा शाहिद अन्य निजी संपत्तियों के भी मालिक है. शाहिद के पास जुहू में एक डुप्लेक्स अपार्टमेंट है जिसकी कीमत 35 करोड़ रुपये है. वही शाहिद के पास मुंबई के वर्ली इलाके में भी काफी शानदार डुप्लेक्स है जिसकी कीमत 56 करोड़ बताई जाती है.

शाहिद कपूर महंगी बाइक और कार के भी काफी शौकीन हैं. शाहिद के पास बाइक में यामाहा एमटी-01 है जिसकी मार्केट में कीमत करीब 12 से 13 लाख रुपये है। इसके अलावा उनके पास हार्ले डेविडसन की फैट ब्वॉय भी है जिसकी कीमत 1.5 करोड़ रुपये के करीब है. बाइक के सिवा शाहिद के पास मर्सिडीज बेंज जीएल क्लास, पोर्श कैनी जीटीएस, मर्सिडीज बेंज ए 400 और जगुआर कार है.

Shahid Kapoor
Shahid Kapoor is fond of expensive bikes and cars

अपने करियर में शाहिद ने पद्मावत, जब वी मेट और विवाह जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. लेकिन शाहिद के करियर की सबसे सुपरहिट फिल्म साल 2019 में आयी कबीर सिंह थी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 278 करोड़ का बिजनेस किया था.

Shahid Kapoor
Shahid Kapoor’s family

वही बात करे शाहिद के निजी जीवन की तो उन्होंने साल 2015 में दिल्ली की मीरा राजपूत से अरेंज मैरिज की थी. मीरा उम्र में शाहिद से 13 साल छोटी हैं. मीरा राजपूत और शाहिद कपूर को फिल्म इंडस्ट्री के बेस्ट कपल की लिस्ट में रखा गया है. शादी के बाद शाहिद और मीरा के दो बच्चे हुए एक बेटी और एक बेटा जिनके नाम मीशा और जैन हैं. 

Related posts