काजल अग्रवाल ने दिया बेटे को जन्म, किया बेटे के नाम का खुलासा

Kajal Aggarwal

साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल के पति गौतम ने नए साल की शुरुआत में काजल की प्रेगनेंसी का खुलासा किया था. वही अब काजल माँ बन चुकी है है. काजल ने 19 अप्रैल को अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर फैंस को दी है.

Kajal Aggarwal and Gautam Kitchlu
Kajal Aggarwal and Gautam Kitchlu blessed with a baby boy

साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल मां बन गई हैं हाल ही में उन्होंने अपने पहले बच्चे के रूप में बेटे को जन्म दिया है. काजल और उनके पति गौतम ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी साथ ही कपल ने अपने बेटे का नाम भी फैंस को बताया है.काजल ने अपने इंस्टाग्राम पर गोल्डन ऑफ शोल्डर ड्रेस में बैठे हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की ये तस्वीर काजल के प्रेगनेंसी के दौरान की है. तस्वीर शेयर कर काजल ने लिखा: अपने बेबी नील का दुनिया में स्वागत करके बेहद खुश और उत्साहित हूं. बच्चे को जन्म देना एक लंबी, थका देने वाली लेकिन संतोषजनक प्रक्रिया है.

 इसके आगे काजल ने लिखा, जब नील को मैंने जन्म के चंद सेकंड बाद पहली बार अपने चेस्ट पर लिया तो इस पल को शब्दों को बयां करना कठिन सा लगा. बेशक सब कुछ आसान नहीं रहा. कितनी रातें सोयी नहीं और एंजाइटी भी रही लेकिन नील के जन्म के बाद सब सही लगने लगा. अब सुबह की शुरुआत बेटे को प्यार से गले लगाने, एक-दूसरे की आंखों में देखने, उसे किस देने से होने लगी है, अब हम दोनों एक-दूसरे को पहचान रहे हैं, आगे बढ़ रहे हैं, सीख रहे हैं और इस बेहतरीन जर्नी में साथ आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं. फैंस और फ्रेंड्स कपल को इस नयी जर्नी के लिए ढ़ेरों शुभकामनाएं दे रहे है.

Kajal Aggarwal and Gautam Kitchlu
Kajal Aggarwal and Gautam Kitchlu revealed their baby boy’s name

काजल ने अपनी प्रेगनेंसी के दौर को काफी एन्जॉय किया। अक्सर सोशल मीडिया पर काजल अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नज़र आती रही वही प्रेगनेंसी के दौरान उनके कई खूबसूरत फोटोशूट भी देखने को मिले थे. बेटे के जन्म से पहले काजल की गोद भराई रस्म भी की गयी थी जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल रही. गोदभराई की रस्म में काजल रेड कलर की साड़ी पहने नजर आईं. वही इस सेरेमनी में करीबी और परिवार वाले शामिल हुए थे.

काजल अग्रवाल ने साल 2020 के अक्टूबर महीने में बिजनेसमैन गौतम किचलू को कुछ सालों तक डेट करने के बाद सात फेरे लिए थे. पिछले साल लम्बे समय से काजल की प्रेगनेंसी की खबरें चर्चा में थी हालांकि गौतम ने पहली बार साल 2022 जनवरी के महीने में इस खबर को फैन्स के साथ शेयर किया था.

काजल ने फिल्म ‘क्यों हो गया ना’ से एक्टिंग डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने साउथ इंडस्ट्री का रुख किया. काजल साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। सिंघम के अलावा काजल ने स्पेशल 26, दो लफ्जों की कहानी जैसी बॉलीवुड मूवीज में काम किया है.

Related posts