शाइनी दोशी ने मंगेतर लवेश खैरजानी संग लिए सात फेरे, मंडप मे किया लिपलॉक

Shiny Doshi and Lavesh Khairajani

पांड्या स्टोर की एक्ट्रेस शाइनी दोशी शादी के बंधन में बंध गई हैं. एक्ट्रेस ने अपने मंगेतर लवेश खैरजानी के साथ 15 जुलाई को सात फेरे लिए. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहीं हैं.

Shiny Doshi
Shiny Doshi get married to boyfriend lavesh

शाइनी की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इन तस्वीरों मे शाइनी ने शादी के लिए लाल रंग की साड़ी और जूलरी पहनी थी, वहीं लवेश ने वाइट कुर्ता पजामा और पिंक पगड़ी पहनी थी दोनों साथ मे बेहद खुश नजर आये. वही यह शादी कोविड नियमों के अनुसार संपन्न हुई थी. शादी में गिने चुने मेहमान ही शामिल हुए थे. शादी में सिर्फ 25 मेहमान ही शामिल हुए। शादी शाइनी के घर पर ही हुई थी. 

शादी से पहले 14 जुलाई को शाइनी के घर पर मेंहदी की रस्म रखी गई थी। इसकी कुछ तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। मेहंदी सेरेमनी के लिए शाइनी ने पीले कलर का पेप्लम ब्लाउज और स्कर्ट पहना था. वही मेहंदी सेरेमनी में कपल ने जोरदार डांस भी किया था. 

शादी की तस्वीरों के बीच एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई है जिसमें लवेश ने शाइनी को शादी के मंडप पर अपनी बाहों में उठाकर लिपलॉक किया. फैन्स इस कपल की शादी की तस्वीरे खूब पसंद कर रहे हैं और दोनों को जम कर बधाईयाँ दे रहे हैं. वही इनकी शादी मे कम मेहमान ही शामिल हुए थे जिसके चलते रिपोर्ट के अनुसार शाइनी और लवेश इस साल नवंबर या दिसंबर में एक बड़ी पार्टी देने की प्लानिंग कर रहे हैं. 

Shiny Doshi
Beautiful pictures from Shiny Doshi’s intimate wedding ceremony go viral

शाइनी दोशी ने संजय लीला भंसाली के साथ साल 2013 में टीवी शो सरस्वतीचंद्र से अपने करियर की शुरुआत की थी. उसके बाद शाइनी ने टीवी शो सरोजिनी- एक नई पहल में मुख्य भूमिका निभाई थी. साथ ही बहू हमारी रजनी कांत में समायरा घोष की भूमिका भी निभाई थी. इसके सिवा जमाई राजा में शाइनी दोशी ने रवि दुबे के साथ अभिनय किया था. शाइनी साल 2017 में रियलिटी शो फियर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी के 8वें सीज़न में भी नजर आयी थी. इन दिनों स्टार प्लस के शो पांड्या स्टोर में धारा पांड्या की भूमिका निभा रही हैं. वही शाइनी के पति लवेश खैरजानी एक बिजनेसमेन है.