श्रद्धा आर्या से संगीता घोष तक ये एक्ट्रेस शादी के बाद भी रहती है पति से दूर

Television actress

टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ से मशहूर हुईं एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में है. श्रद्धा ने 16 नवंबर 2021 को अपने नेवी ऑफिसर बॉयफ्रेंड राहुल नागल के साथ शादी की थी. वही शादी के बाद श्रद्धा लॉन्ग डिस्टेंस कपल गोल्स दे रही. जी हां श्रद्धा आर्या शादी के बाद अपने पति से दूर रह रही है. शादी के बाद श्रद्धा और राहुल क्रिसमस पर मालदीव हनीमून पर गए थे. वही हनीमून के बाद श्रद्धा मुंबई लौट आयी और उनके पति राहुल अपने काम के लिए निकल गए जिसके चलते उन्हें शादी के बाद भी अपने पति से दूर रहना पड़ रहा है. श्रद्धा आर्या से पहले भी कई एक्ट्रेस ऐसी है जो शादी के बाद भी अपने पति के साथ लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशन में रही.

राधिका आप्टे (Radhika Apte)

Radhika Apte
Radhika Apte stays away from her husband even after marriage

वेब सीरीज और अपनी बोल्ड अदाओ से फेमस एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने इंडस्ट्री में आने से पहले ही साल 2012 में यूके बेस्ड म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर से शादी कर ली थी. बेनेडिक्ट लंदन में रहते हैं और राधिका मुंबई में जिस वजह से ये कपल शादी के बाद भी लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशन में रहते है. हर महीने राधिका पति से मिलने लंदन जाती है अगर राधिका नहीं जा पाती तो बेनेडिक्ट उनसे मिलने के लिए मुंबई आ जाते हैं.

संगीता घोष (Sangita Ghosh)

Sangita Ghosh
Sangita Ghosh stays away from her husband even after marriage

‘देश में निकला चाँद’, ‘कहता है दिल जी ले जरा’ जैसे सीरियल्स की एक्ट्रेस संगीता घोष भी शादीशुदा होने के बावजूद भी अपने पति से दूर रह रही है. संगीता  ने साल 2011 में पोलो प्लेयर शैलेंद्र सिंह राजपूत से शादी की थी. ये कपल अलग-अलग रहकर भी अपनी शादी को बखूबी निभा रहा है. संगीता अपने काम की वजह से मुंबई में रहती हैं, वहीं उनके पति शैलेन्द्र पोलो प्लेयर होने की वजह से जयपुर में रहते हैं। हालांकि, वो बीच-बीच में एक-दूसरे के पास आते-जाते रहते हैं।

नेहा मर्दा (Neha Marda)

Neha Marda
Neha Marda stays away from her husband even after marriage

टीवी एक्ट्रेस नेहा मर्दा को बालिका वधू में गहना के किरदार से खूब प्रसिद्धि मिली थी. नेहा ने पटना के बिजनेसमैन आयुष्मान अग्रवाल से साल 2012 में शादी की थी। नेहा भी अपनी शादी 10 साल की शादी में लॉन्ग डिस्टेंस कपल गोल्स देती है. नेहा का काम मुंबई में है वही उनके पति का काम बिहार में जिस वजह से ये कपल एक दूसरे से दूर रहता है हालांकि महीने में कई बार नेहा उनसे मिलने जाती है वही उनके पति भी उनसे मिलने आ जाते है.

Related posts