सुधांशु रियल लाइफ में है फैमिली मैन, बेहद फिल्मी है सुधांशु मोना की लव स्टोरी

Sudhanshu pandey

स्टार प्लस चैनल पर अपने वालो पॉपुलर शो अनुपमा में अनुपमा के एक्स पति का किरदार एक्टर सुधांशु पांडे निभा रहे है. शो में सुधांशु को काफी पसंद किया जा रहा है. शो में वो तीन बच्चों के पिता बने हैं. शो में सुधांशु बेहद गुस्से वाले स्वभाव के व्यक्ति का किरदार निभा रहे है लेकिन सुधांशु रियल लाइफ में शो में निभा रहे किरदार से एक दम अलग है. रियल लाइफ में सुधांशु एक अच्छे इंसान के साथ साथ अच्छे पति भी है. सुधांशु ने मोना पांडे संग लव मैरिज की थी. तो आइये आज जानते है कपल की लव स्टोरी।

सुधांशु पांडे असल जिंदगी में एक फैमिली मैन है. उन्होंने साल 1996 में मोना पांडे से शादी की थी। उनकी पत्नी लाइमलाइट से दूर ही रहती है. शादी के बाद सुधांशु और मोना दो बेटों निर्वान और विवान पांडे के पेरेंट्स बने. परिवार संग उनकी बॉन्डिंग शानदार है. सुधांशु पांडे की रियल लाइफ लव स्टोरी किसी फ़िल्मी लव स्टोरी से कम नहीं है.

Sudhanshu pandey and Mona pandey
Filmy love story of Sudhanshu pandey and Mona pandey

सुधांशु  और मोना की लव स्टोरी की बात करे तो सुधांशु की मुलाक़ात अपनी पत्नी से तब हुई जब वो फैशन मॉडल थे. सुधांशु ने 19 साल की उम्र में मॉडलिंग से अपना करियर शुरू किया था. वह एक मॉडलिंग एजेंसी में काम किया करते थे वही इस एजेंसी को मोना हैंडल किया करती थीं। मोना के कारण ही सुधांशु को इंटरनेशनल डिजाइनर ‘Gianfranco Ferré के साथ काम करने का मौका मिला था। शुरुआत में काम के कारण दोनों की मुलाकात होती थी। लेकिन कुछ दिनों में ये मुलाकात दोस्ती में बदल गई और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई थी। दोनों ने एक साथ काफी ज्यादा समय बिताया था।      

लम्बे समय तक एक दूसरे के साथ समय बिताने के बाद कपल ने शादी का फैसला किया. वही दोनों के परिवार वाले भी इस शादी के लिए आसानी से राज़ी हो गए थे. जिसके बाद साल 1996 में दोनों ने सात फेरे लिए थे और शादी के बाद दो बेटों का अपने घर में स्वागत किया. सुधांशु पांडे का बड़ा बेटा उनकी तरह एक्टर बनना चाहता है। वहीं दूसरा बेटा जिमनास्टिक में हाथ आजमा रहा है।

Sudhanshu pandey
Sudhanshu pandey’s family

फ़िलहाल सुधांशु को अनुपमा शो में देखा जा रहा है शो में उन्हें काफी पसंद किया गया है. अनुपमा शो के सिवा खिलाड़ी 420, ये मेरी लाइफ है, सिंह इज किंग, यकीन, सिंघम, राजधानी एक्सप्रेस, बायपास रोड़ जैसी कई फिल्मों में देखा गया है लेकिन उन्हें असल पहचान शो अनुपमा से मिली. सुधांशु सलमान की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे में भी नज़र आये थे.

Related posts