नीता अंबानी से ज्यादा लग्जीरियस लाइफ जीती है टीना अंबानी, महल से कम नहीं है घर

Tina Ambani

देश के दिग्गज बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे भाई और बिजनेसमैन अनिल अंबानी और उनकी पत्नी टीना अंबानी भी बेहद शानदार जिंदगी जीते हैं. बॉलीवुड की 70 80 दर्शक की पॉपुलर एक्ट्रेस टीना मुनीम ने लाखों दिलों पर राज किया है. अनिल अंबानी से शादी करने के टीना ने बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी लेकिन आज वो बेहद लग्जीरियस लाइफ जीती है.

Tina Ambani's house
Tina Ambani’s house is no less than a palace

टीना अंबानी अपने दोनों बेटों जय अनमोल, जय अंशुल अंबानी और सास कोकिलाबेन अंबानी के साथ 5000 करोड़ के खूबसूरत घर में रहती हैं. टीना अंबानी का घर मुंबई के बांद्रा में पाली हिल इलाके में नर्गिस दत्त रोड़ पर स्थित है, टीना के घर का नाम अडोब है. ये घर 66 मीटर ऊंची है और 10 हज़ार स्क्वेयर फीट में फैला हुआ है. इस बिल्डिंग में 17 मंजिला है. टीना के इस घर में, प्राइवेट गार्डन एरिया, जिम एरिया, एंटरटेनमेंट ज़ोन, होम थियेटर और स्विमिंग पूल जैसी सुविधाएं भी मौजूद हैं. इसके सिवा घर की छत पर एक हेलीपैड भी बनाया गया है.

Anil ambani
Anil ambani gifted yacht worth 400 crores to Tina Ambani

अनिल अंबानी ने पत्नी टीना अंबानी को उनके जन्मदिन पर एक लग्जरी याच गिफ्ट दिया था।  इसकी कीमत लगभग 400 करोड़ रुपये है. वही इस याट का नाम टीना और अनिल के पहले दो अक्षरों को मिलाकर टीयान रखा गया है. वही टीना के पास पर्सनल जेट है जिसकी कीमत करीब 73 मिलियन डॉलर है. इसके साथ ही टीना के पास 55 लाख से अधिक का बिरकिन बैग है जो हरमेस ब्रांड का है, अक्सर टीना अपने इस बैग को फ्लॉन्ट करती दिखती है. वही टीना को जूलरी और कार का काफी शौक है.

टीना अंबानी ने 31 साल की उम्र में साल 1991 में बिजनेसमैन अनिल अंबानी से शादी रचाई थी. अनिल से शादी करने से पहले टीना का नाम देव आनंद, राजेश खन्ना और संजय दत्त से जुड़ चुका है हालांकि टीना ने शादी के बाद बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था, लेकिन अपने 10 साल के करियर में टीना ने 35 सफल फिल्मों में अभिनय करके अपनी खास पहचान बनाई है. अभिनय छोड़ने के बाद टीना ने अंबानी परिवार के बिजनेस को संभाला है साल 2010 में टीना रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन बन गई थी. वही टीना और अनिल के दो बेटे जय अनमोल अंबानी और जय अंशुल अंबानी है.

Related posts