आज के बॉलीवुड समाचार | Today’s Bollywood News: 22 September 2022

Bollywood news

दिल्ली में हुआ राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार

राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार आज सुबह दिल्ली के निगमबोध घाट पर हुआ। राजू को 10 अगस्त को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद से वो अस्पताल में भर्ती थे। 21 सितंबर को उन्होंने अंतिम सांसे लीं। 

अजय देवगन की ‘थैंक गॉड’ घिरी विवादों में

अजय देवगन की फिल्म ‘थैंक गॉड’ का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है तभी से इसका विरोध शुरू हो गया था। फिल्म में अजय के चित्रगुप्त रोल से कायस्थ समाज नाराज हो गया है जिसके बाद मध्य प्रदेश में फिल्म को बैन करने की मांग उठी है।

ऋचा और अली की शादी का कार्ड हुआ वायरल

अली फजल और ऋचा चड्ढा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कुछ ही दिनों में दोनों के प्री वेडिंग फंक्शन शुरु हो जाएंगे। वही हाल ही में शादी से पहले कपल का वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। शादी के कार्ड को माचिस की डिब्बी का आकार दिया गया है। साथ ही कार्ड पर ऋचा और अली का यूनिक स्केच बना दिख रहा है।

सामंथा रुथ प्रभु करने वाली हॉलीवुड डेब्यू

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु जल्द ही हॉलीवुड डेब्यू करने वाली है। निर्देशक फिलिप जॉन के निर्देशन में बनी रही हॉलीवुड फिल्म ‘अरेंजमेंट ऑफ लव’ से सामंथा, हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म में सामंथा एक बायसेक्सुअल जासूस की मुख्य भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं।

जेल से निकलने के एक साल बाद राज कुंद्रा ने ट्रोलर्स को दिया जवाब

21 सितंबर को एक साल पहले बिजनेसमैन और ऐक्टर्स शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में अरेस्ट किया गया था. उन्हें दो महीने बाद बेल मिल गई थी जेल से बाहर आने के बाद राज कुंद्रा ने कभी खुलकर कुछ नहीं कहा. लेकिन हाल ही में उन्होंने ट्वीट कर ट्रोलर्स को जवाब दिया है। राज ने लिखा अगर पूरी कहानी नहीं पता तो चुप रहो। वही राज ने उनसे प्यार करने वालों का शुक्रिया किया है.

Related posts