आज के बॉलीवुड समाचार | Today’s Bollywood News: 3 October 2022

Bollywood News

3 अक्टूबर को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ी कई दिलचस्प और हैरान करने वाली खबरें सामने आई हैं। जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे है. यहां आपको 3 अक्टूबर की पांच बड़ी खबरें पढ़ने को मिलेंगी। 

‘किसी का भाई किसी की जान’ में होगा राम चरण का कैमियो

Ram Charans
Ram Charans cameo in Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan

सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ लगातर चर्चा में बनी हुई हैं। वही इस फिल्म से जुड़ी एक और खबर सामने आई हैं कि फिल्म में साउथ स्टार राम चरण कैमियो करते हुए नजर आने वाले हैं। फिल्म 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

टीवी एक्ट्रेस अनाया सोनी की किडनी फेल

Anaya Soni
Anaya Soni of Mere Sai fame suffers kidney failure

सीरियल मेरे साई में नजर आ रही टीवी एक्ट्रेस अनाया सोनी को लेकर बुरी खबर सामने आई हैं। दरअसल अनाया सोनी की किडनी फेल हो गई है। सेट पर काम करने के दौरान अनाया सोनी की तबियत बिगड़ गई। जिसके बाद अनाया उन्हे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

करीना और सैफ ने खरीदी नई कार

Kareena Kapoor and Saif ali khan
Kareena Saif gets a new Mercedes worth ₹2 cr

बॉलीवुड के पावर कपल सैफ अली खान और करीना कपूर ने एक नई कार खरीदी है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। कपल ने व्हाइट मर्सिडीज एस-क्लास कार खरीदी है जिसकी कीमत करीब 1.60 करोड़ रुपये है।

शबाना आजमी को मिला लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार

Shabana Azmi
Shabana Azmi receives lifetime achievement award for Sheer Qorma

हाल ही में येलोस्टोन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव की भव्य शुरूआत हुई। ये फेस्टिवल 7 अक्टूबर तक चलेगा। इस पूरे महोत्सव में 10 फिल्मों की फिजिकल और 46 की वर्चुअल स्क्रीनिंग की जाएगी। महोत्सव की शुरूआत फिल्म फेयरी फोल्क्स और शीर कोरमा की स्क्रीनिंग के साथ हुई। वहीं शीर कोरमा में नज़र आई शबाना आजमी को इस दौरान शीर कोरमा फिल्म के लिए लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार मिला।

टीवी शो उडारियां में विलेन बनेगा ये एक्टर

Rohit Purohit
Rohit Purohit to enter Udaariyaan as the negative lead

टीवी के पॉपुलर सीरियल उडारियां में जल्द एक नए विलेन की एंट्री होने वाली है। खबरों के अनुसार इस विलेन का किरदार टीवी के जानें माने एक्टर रोहित पुरोहित निभाने वाले हैं।

Related posts