आज के बॉलीवुड समाचार | Today’s Bollywood News: 5 August 2022

Bollywood News

नहीं रहे दिग्गज अभिनेता मिथलेश चतुर्वेदी

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन हो गया है। एक्टर ने लखनऊ में अंतिम सांस ली थी रिर्पोट के अनुसार मिथलेश का निधन दिल की बीमारी की वजह से हुआ था। वही खबरों की माने तो मिथलेश को कुछ दिन पहले हार्ट अटैक आया था। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

ऋचा चड्ढा और अली फजल इस महीने लेंगे सात फेरे

बॉलीवुड के पॉवर कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल लम्बे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वही अब खबर है कि कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कपल सिंतबर महीने में शादी करने वाले हैं। वही शादी के फंक्शन मुंबई और दिल्ली में किए जा सकते है।

आलिया की फिल्म पर घरेलू हिंसा को बढ़ावा देने का लगा आरोप 

फिल्म डार्लिंग को लेकर सोशल मीडिया पर बॉयकॉट आलिया भट्ट हुआ ट्रेंड। दरअसल फिल्म के एक सीन में आलिया अपने पति को किडनैप करती हैं और उनके चेहरे पर पानी फेंकती हैं। इसी सीन की वजह से आलिया की फिल्म पर पुरुषों के खिलाफ घरेलू हिंसा को बढ़ावा का आरोप लग रहा है। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर आज यानि 5 अगस्त को रिलीज होगी। 

विक्की कौशल की ‘गोविंदा नाम मेरा’ ओटीटी पर होगी रिलीज़

बॉलीवुड इंडस्ट्री के टेलेंटेड अभिनेता विक्की कौशल अपकमिंग फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म से जुड़ी खबर सामने आई है कि मेकर्स फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने की जगह सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर सकते है।

रणवीर सिंह को मिला न्यूड फोटोशूट का ऑफर

हाल ही में रणवीर सिंह पेपर मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाने के बाद विवादों से घिर गए थे। मुंबई की एक एनजीओ ने एक्टर के खिलाफ महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप भी लगाया था। वही इन सब के बाद अब रणवीर सिंह को एक बार फिर से न्यूड फोटोशूट करवाने का ऑफर दिया गया है। रणवीर को यह ऑफर पेटा इंडिया की ओर से दिया गया है।

Related posts