आज के बॉलीवुड समाचार: 08 अक्टूबर 2021

Top 5 news

दीपक चाहर ने स्टेडियम में गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज 

Deepak Chahar
Deepak Chahar proposed to girlfriend in the stadium

क्रिकेटर दीपक चाहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल है। जहां क्रिकेटर ने मैच के बाद स्टेडियम में सब के सामने अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को प्रपोज किया और सगाई की अंगूठी पहना दी। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

आर्यन खान को मिली 14 दिनों की न्यायिक हिरासत

Aryan Khan
Aryan Khan gets 14 days judicial custody

ड्रग्स पार्टी के केस में एनसीबी की गिरफ्त में आए बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत सभी 8 आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर अब अदालत शुक्रवार 8 अक्टूबर को सुनवाई करेगी।

जाह्नवी कपूर ने अपनी माँ की याद मे गुदवाया टैटू

Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor gets a tattoo of mom Sridevi’s handwritten note on her arm

दिवंगत फिल्म ऐक्ट्रिस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने अपनी कलाई पर एक बेहद प्यारा टैटू गुदवाया है। जिसे जाह्नवी ने एक वीडियो शेयर कर दिखाया है। जाह्नवी ने ये टैटू अपनी मां को याद करते हुए उनकी हैंडराइटिंग की एक लाइन को लिखवाया है.

प्रभास के हाथ लगी संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म

Prabhas
Prabhas to star in Sandeep Reddy Vanga’s movie ‘Spirit’

साउथ सुपरस्टार प्रभास की अगली फिल्म स्पिरिट का बड़ा ऐलान हुआ। फिल्म स्टार ने अपनी 25वीं फिल्म के लिए अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह फेम निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा के साथ हाथ मिलाया है.

ऋतिक रोशन को आर्यन खान का सपोर्ट करना पड़ा भारी

Hrithik Roshan
Hrithik Roshan lends support to Aryan Khan

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के समर्थन में उतरने पर ऋतिक रोशन को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा। सोशल मीडिया यूजर्स ने आर्यन खान को समर्थन देने पर ऋतिक रोशन की अच्छी-खासी क्लास लगाई है। यूजर्स का कहना है कि उन्होंने ऐसा करने अपनी इमेज डाउन कर ली है। एक यूजर ने ऋतिक रोशन को लिखा, अगर आर्यन खान ने गलती की है, तो सजा मिलनी चाहिए। सहानुभूति दिखाने की कोई जरूरत नहीं है।

Related posts