आज के बॉलीवुड समाचार | Today’s Bollywood News: 26 April 2022

Bollywood update

शुरू होने जा रहा है ‘कॉफी विद करण’ का नया सीजन

बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर का शो ‘कॉफी विद करण’ भारत में सबसे पॉपुलर चैट शो में से एक है. वही इस चैट शो का नया सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण मई के मध्य से शूटिंग शुरू करेंगे और शो जून में स्टार नेटवर्क पर प्रसारित किया जा सकता है.

सनी देओल-अमीषा पटेल स्टारर ‘गदर 2’ इस दिन होगी रिलीज

साल 2001 में आई सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म ‘गदर’ का दूसरा भाग गदर 2 जल्द ही रिलीज होने वाला है. फिल्म की टीम ने लगभग 80 प्रतिशत शूटिंग पूरी कर ली है. खबरों के अनुसार ये फिल्म साल 2022 के अंत तक सिनेमा घरों में पहुंचेगी.

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा कर सकती हैं बॉलीवुड डेब्यू

भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं. खबरों के अनुसार लंदन यूनिवर्सिटी से मेडिसिन की पढ़ाई करने वाली सारा जल्द ही बॉलीवुड में कदम रख सकती है. सारा के करीबी सुत्रों के मुताबिक, “सारा अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले एक्टिंग की क्लास ले रहीं है और ग्लैमर की दुनिया में अपना करियर बनाने के लिए उत्सुक है.

अक्षय कुमार ने शुरू की अगली रीमेक फिल्म की शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. यह फिल्म सूर्या स्टारर 2020 में आई तमिल फिल्म ‘सोरारई पोट्रु’ का हिंदी रीमेक होगी. फिल्म में पहली बार अक्षय और राधिका मदान साथ दिखाई देंगे. 

Related posts