आज के बॉलीवुड समाचार: 28 जून 2021

Bollywood top 5 news

महाराष्ट्र रेव पार्टी मे पड़ा छापा 22 लोगों को लिया हिरासत में

 drug party
22 including ex-Bigg Boss contestant detained after Nashik police raids drug party in Igatpuri

हाल ही में महाराष्ट्र में ड्रग्स मामले को लेकर ताजा खबर सामने आई थीं। पुलिस ने एक पार्टी पर छापा मारा और 22 लोगों को हिरासत में ले लिया था। इन 22 लोगों में कई कलाकार और कोरियोग्राफर शामिल थे जिन्हें पुलिस ने हिरासत में लिया था। वही इन 22 लोगों में मराठी फिल्मों की एक्ट्रेस हिना पांचाल भी शामिल हैं.

 फिल्ममेकर शंकर की बेटी ऐश्वर्या ने रोहित संग लिए सात फेरे

Director Shankar
Director Shankar’s daughter Aishwarya marries Rohit

27 जून के दिन मशहूर फिल्ममेकर शंकर की बेटी ऐश्वर्या की शादी टीएनपीएल क्रिकेटर रोहित दामोदरन से हो गई। रोहित और ऐश्वर्या ने बेहद ही निजी समारोह में शादी की. 

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने रचा इतिहास

Mithali Raj
Mithali Raj’s undisputed legacy in women’s cricket continues

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने एक बड़ी उपलब्धि अपने नाम कर ली है. सचिन तेंदुलकर के बाद मिताली ये इतिहास रतने वाली दूसरी खिलाड़ी हैं. दरअसल, मिताली ने अंतरराष्ट्रीय करियर में अपने 22 साल पूरे कर लिए हैं. 

योग करते तस्वीरों में दिखा कविता कौशिक का कातिलाना फिगर

Kavita Kaushik
Kavita Kaushik’s killer figure shown in pictures doing yoga

टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक अपनी फिट बॉडी को फ्लॉन्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने समुद्र किनारे योग करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इन तस्वीरों में कविता का टोन्ड फिगर बेहद कातिलाना लग रहा है. 

रमेश तौरानी ने फिल्म रेस 4 की शुरू करी तैयारियां

Race 4
Race 4 to roll out by end of the year

रेस’ इंडिया की सबसे लोकप्रिय फिल्म फ्रेंचाइजी में से एक है. वही अब इस फ्रेंचाइजी की ‘रेस 4’ पर काम चल रहा है. निर्माता रमेश तौरानी जल्द ही एक निर्देशक के रूप में काम करेंगे और अंतिम स्क्रिप्ट लॉक होने के बाद ही फिल्म की कास्टिंग शुरू करेंगे. 

Related posts