आज के बॉलीवुड समाचार: 28 मई 2021

Bollywood News

जरीन खान की मां अस्पताल में हुईं भर्ती

बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान की मां परवीन खान को अस्पताल में भर्ती करना पड़ा है। उनकी मां की डेढ़ महीने से तबीयत खराब चल रहीं हैं.

मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हुईं किरण खेर, लगभग तीन घंटे चली बोन सर्जरी

बॉलीवुड अभिनेत्री और चंडीगढ़ से भाजपा सांसद किरण खेर गुरुवार को मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में हुईं, यहां उनकी बोन सर्जरी की गई। खबरों की मानें तो यह सर्जरी लगभग तीन घंटे तक चली। इस सर्जरी में बोन मेरो से कैंसर संबंधी बोन निकालने की कोशिश की गई। इस दौरान अस्पताल में अनुपम खेर भी मौजूद रहे.

गौहर खान ने शेयर की पूल फोटोज, स्विमसूट में बेहद ग्लैमरस दिखीं एक्ट्रेस

गौहर खान ने पूल में इंज्वॉय करते हुए अपनी तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर मे गौहर खान को ब्लैक कलर की फ्रिली स्विमसूट में देखा गया और उन्होंने बालों को बन लुक दिया था इस लुक मे गौहर काफी ग्लैमरस दिख रहीं थीं. 

हार्ट में ब्लॉकेज के बाद अनुराग कश्यप ने करवाई एंजियोप्लास्टी

बीते रविवार को अनुराग कश्यप के सीने में दर्द उठा था जिसके बाद उन्हें मुंबई के अस्पताल में ले जाया गया। खबरों के अनुसार निर्देशक के सीन में दर्द और तकलीफ की जांच हुई तो पता चला कि उनके दिल में ब्लॉकेज है। ऐसे में डॉक्टर्स ने उनके एंजियोप्लास्टी की। इसके बाद सर्जरी की गई।

रणदीप हुड्डा की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं सोशल मीडिया यूजर्स

रणदीप हुड्डा का एक वीडियो हाल ही में खूब वायरल हुआ जिसमें वह बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती के बारे में कमेंट करते हैं. अब उसी वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर एक्टर को गिरफ्तार करने की मांग हो रही है. 

Related posts