आज के बॉलीवुड समाचार: 30 मई 2021

Bollywood news

‘इंदु की जवानी’ के प्रोड्यूसर रयान स्टेफेन का कोरोना से निधन

Ryan Stephen
Indoo Ki Jawaani producer Ryan Stephen passes away due to COVID-19

फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर रयान स्टेफेनका निधन हो गया। हाल ही में रायन कोरोना संक्रमित पाए गए थे। रायन की मौत की खबर सुन फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई.

विवेक ओबेरॉय कैंसर से जूझ रहे 3,000 बच्चों को उपलब्ध कराएंगे भोजन

Vivek Oberoi
Vivek Oberoi starts fundraiser for over 3,000 underprivileged kids battling cancer

ऐक्टर विवेक ओबेरॉय ने शनिवार को घोषणा की है कि वह कैंसर से जूझ रहे 3000 से अधिक वंचित बच्चों के भोजन की व्यवस्था करेंगे और वो ये काम अगले तीन महीने तक करेंगे। 

माफीनामे के बाद भी युविका चौधरी के खिलाफ FIR दर्ज

Yuvika Chaudhary
Actress Yuvika Chaudhary booked by Haryana police

युविका चौधरी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें युविका ने जाति विशेष के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी थी। वीडियो के वायरल होते ही लोग युविका की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. जिसके बाद युविका ने सभी से माफ़ी मांगी थी लेकिन माफी के बाद भी अब हरियाणा के हांसी से युविका के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है.

संजीदा शेख के हॉट फोटोशूट ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Sanjeeda Sheikh
Sanjeeda Sheikh’s hot photoshoot boosted the internet’s temprature

मशहूर टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख लेटेस्ट फोटोशूट ने सोशल मीडिया का पारा बढ़ा रखा है. संजीदा ने सोशल मीडिया पर पिंक कलर की ड्रेस पहने अपने हॉट तस्वीरें शेयर की है. संजीदा शेख का बोल्ड और सेक्सी अंदाज देखने के बाद एक्ट्रेस की अदाओं पर फैंस भी फिदा हो गए हैं और इस लेटेस्ट फोटोशूट को खूब पसंद कर रहे है.

अक्षय कुमार की ‘बेल बॉटम’ के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म ही होगी पहली च्वाइस

Akshay Kumar
OTT platform will be the first choice for Akshay Kumar’s ‘Bell Bottom’

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की आगामी थ्रिलर ‘बेल बॉटम’ की रिलीज के बारे में काफी अटकलें लगाई जा रही हैं। हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो, टीम ने डिज़्नी+ हॉटस्टार और अमेजन प्राइम जैसे डिजिटल दिग्गजों के साथ सीधे डिजिटल प्रीमियर के लिए बातचीत शुरू कर दी है। ट्रेड में यह भी चर्चा है कि फिल्म का इंडिपेंडेंस डे वीकेंड के दौरान ओटीटी प्रीमियर होगा।

Related posts