आज के बॉलीवुड समाचार: 28 सितम्बर 2021

Top 5 News

अक्षय कुमार से भिड़ेंगे प्रभास

Prabhas and Akshay Kumar
Prabhas-starrer ‘Adipurush’ to clash with Akshay Kumar’s ‘Raksha Bandhan’

बॉलीवुड फिल्म स्टार अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म रक्षा बंधन की रिलीज डेट का ऐलान होगया है इस फिल्म को मेकर्स 11 अगस्त 2022 के दिन रिलीज करेंगे। वही इसके साथ ही साउथ सुपरस्टार प्रभास ने भी अपनी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष को इसी मौके पर रिलीज करने का ऐलान कर दिया है.

संकट मे अजय देवगन की सुपरहीरो फिल्म

अजय देवगन की अगली सुपरहीरो बेस्ड फिल्म टाल दी गई है यह फिल्म यशराज बैनर के तले बनने वाली थी. मगर ताजा खबरों की मानें तो फिलहाल निर्माताओं ने इस फिल्म के प्लान को कोरोना की मार के चलते टाल दिया है। ये फिल्म मेगा बजट के साथ बनाने की तैयारी में थी। जिससे चंडी पांडे के बेटे अहान पांडे का भी बॉलीवुड डेब्यू होना था.

लाइगर में हुई माइक टायसन की एंट्री

Mike Tyson
Mike Tyson To Make His Bollywood Debut With ‘Liger’

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की अगली फिल्म लाइगर को लेकर भी मेकर्स ने बड़ा ऐलान किया है। निर्माताओं ने एक दमदार वीडियो जारी कर बताया है कि फिल्म लाइगर में विजय देवरकोंडा के साथ बॉक्सिंग चैंपियन माइक टायस की तगड़ी भिड़ंत होने वाली है. आपको बता दें कि माइक दुनियाभर की सबसे ख़तरनाक बॉक्सिंग के लिए मशहूर है. 

जल्दी बंद होगा सुपर डांसर चैप्टर 4

टीवी के डांसिंग रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 को मेकर्स जल्दी ही बंद कर सकते हैं. इसकी वजह टीवी सीरियल को मिल रही कम टीआरपी है। जिसके चलते मेकर्स ने इस डांसिंग टीवी रियलिटी शो को जल्दी ही बंद करने का मन बना लिया है.

फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग के लिए दीपिका और शाहरुख यूरोप रवाना

Deepika and Shahrukh
Deepika and Shahrukh leave for Europe for the shooting of the film ‘Pathan’

फिल्म ‘पठान’ के बाकी बचे एक गाने की शूटिंग यूरोप के सबसे महंगे और बेहतरीन पर्यटन स्थलों में से एक मल्लोर्का में होने जा रही है। इस शूटिंग के लिए फिल्म के दोनों सुपरसितारे शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण मुंबई से यूरोप के लिए रवाना हो गए हैं।

Related posts