अनुपमा की काव्या मदालसा शर्मा ने मनाया 30वां जन्मदिन, ससुर मिथुन संग है खास बॉन्ड

Madalsa Sharma

स्टार प्लस के मशहूर धारावाहिक सीरियल अनुपमा में काव्या का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस मदालसा शर्मा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं। शो में अपने किरदार से घर-घर अपनी पहचान बनने वाली मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा ने 26 सितंबर को अपना 30वां जन्मदिन मनाया है.

Madalsa Sharma
Madalsa Sharma celebrates her 30th birthday with husband in Maldives

एक्ट्रेस मदालसा शर्मा ने अपना 30वां बर्थडे अपने पति महाक्षय चक्रवर्ती के साथ बेहद खास अंदाज में मालदीव में सेलिब्रेट किया. मदालसा को उनके पति ने एक खूबसूरत सरप्राइज भी दिया वही मदालसा ने इंस्टाग्राम पर ट्रिप से एक वीडियो भी शेयर किया है. मदालसा को अपनी शूटिंग से 3 दिन की छुट्टी मिली थी जो अपने हस्बैंड के साथ बिताने के लिए और अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के वो अपने पति महाअक्षय के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए निकली थीं. वहीं उनके हस्बैंड महाक्षय ने बड़ा सा सरप्राइज देते हुए मालदीव वेकेशन का तोहफा दिया. इस बर्थडे गिफ्ट और सरप्राइज को पा कर मदालसा की खुशी का कोई ठिकाना रही नहीं रहा और वो उनके इस वीडियो पर साफ देखा जा सकता है. इस वीडियो में मदालसा बेहद खुश और एक्साइटेड नजर आयी.

मदालसा टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले फिल्मों में काम किया करती थीं। वह बॉलीवुड सहित साउथ की फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं यह बात शायद ही किसी को पता हो. मदालसा ने साल 2009 में तेलुगु फिल्म ‘फिटिंग’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की। इसके अलावा उन्होंने कन्नड़ फिल्म ‘शौर्य’ में भी काम किया है। मदालसा के पिता मशहूर प्रोड्यूसर-डायरेक्टर सुभाष शर्मा हैं वही उनकी माता पॉपुलर बॉलीवुड एक्ट्रेस शीला शर्मा है.

मदालसा ने साल 2018 जुलाई में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के बड़े बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती के साथ सात फेरे लिए थे. दोनों एक दूसरे को काफी सालों से जानते थे. एक इवेंट के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी जहां दोनों दोस्त बन गए और धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई जिसके दोनों ने शादी करने का फैसला किया। वही मदालसा अपने ससुर मिथुन के साथ खास बांड शेयर करती है.

Madalsa sharma and Mithun Chakraborty
Madalsa Sharma shares special bond with father-in-law Mithun Chakraborty

मिथुन के साथ अपने रिलेशन के बारे में बताते हुए मदालसा ने कहा था कि मेरे ससुर काफी विनम्र हैं। ये मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि वे मेरे डैड हैं। मुझे हर बार उनसे कुछ अच्छा सीखने को मिलता है। साथ ही मदालसा ने बताया था कि उनके ससुर करियर को लेकर उन्हें काफी गाइड करते हैं। यहां तक कि अपने ससुर के कहने पर ही मदलसा टीवी इंडस्ट्री में आईं। 

Related posts