आज के बॉलीवुड समाचार: 30 अगस्त 2021

Top 5 News

ऐक्टर अरमान कोहली गिरफ्तार

बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट अरमान कोहली के घर हाल ही में एनसीबी का छापा पड़ा था वही पूछताछ के बाद अरमान कोहली को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसके बाद उन्हें सीटी कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारियों ने शनिवार यानी 28 अगस्त को मुंबई में ड्रग्स से जुड़े एक मामले में अरमान के घर पर छापा मारा था. छापेमारी के दौरान एनसीबी ने कुछ मात्रा में ड्रग्स भी बरामद किया है.

नुसरत ने अपने बेटे का नाम रखा ‘ईशान’

बंगाली फिल्म अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है। बेटे के जन्म के बाद अब उनके नाम का भी खुलासा हो गया है. नुसरत ने अपने बेटे का नाम  ‘ईशान’ रखा है और अंग्रेजी में इसे ‘Yishaan’के नाम से जाना जाएगा। इस नाम से इंटरनेट पर फैंस और ट्रोल्स कयास लगा रहे हैं कि ये बच्चा ऐक्टर यश दासगुप्ता का है

सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य की शादी में आई दरार?

नागार्जुन की बहू और साउथ इंडियन अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी ने हाल ही में ‘द फैमिली मैन 2’ में काम किया जिसके बाद वो खूब चर्चा में बनी हुई है. सामंथा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब चर्चा में हैं। दरअसल कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य की के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है और इन दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है. इतना ही नहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों पिछले कुछ समय से साथ में नहीं रह रहे हैं. 

बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट को डेट कर रही हैं जरीन खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान सलमान खान के रिएलिटी शो बिग बॉस 12 में नजर आ चुके शिवाशीष मिश्रा को डेट कर रही हैं. 

खतरों के खिलाड़ी 11 से अनुष्का सेन हुईं बाहर 

कलर्स टीवी के एडवेंचर्स रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 11’ से अनुष्का सेन बाहर हो गई हैं. अर्जुन बिजलानी , वरुण सूद और अनुष्का सेन ने एलिमिनेशन टास्क का सामना किया था जिसके बाद वरुण और अर्जुन ने यह टास्क पूरा किया, लेकिन काफी कोशिश करने के बाद भी अनुष्का यह टास्क पूरा नहीं कर पाईं, जिसकी वजह से उन्हें शो से बाहर होना पड़ा.

Related posts