आज के बॉलीवुड समाचार: 31 अगस्त 2021

Top 5 News

1 सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में रहेंगे अरमान कोहली

ड्रग्स केस में टीवी अभिनेता अरमान कोहली को गिरफ्तार किया गया था और अब वो 1 सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में ही रहेंगे। बता दें कि अरमान कोहली के घर हाल ही में एनसीबी का छापा पड़ा था जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था.

जैकलीन फर्नांडीज से ईडी ने की पूछताछ

मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में हाल ही में खबर आयी कि प्रवर्तन निदेशालय( ईडी) ने बॉलीवुड ऐक्ट्रिस जैकलीन फर्नांडीज से पूछताछ की दिल्ली में लगभग पांच घंटे तक जैकलीन से यह पूछताछ की गयी.

बिग बॉस OTT मे वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाली हैं निया शर्मा

तीन हफ्ते के संघर्ष और 3 एलिमिनेशन के बाद बिग बॉस ओटीटी में अब सिर्फ 9 कंटेस्टेंट ही रह गए हैं. वही अब कंटेस्टेंट को फाइनल में पहुंचने के लिए 3 हफ्तों तक और खुद को बचाए रखने की जंग लड़नी होगी. इस जंग को और मुश्किल बनाने के लिए मेकर्स शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री लाने वाले हैं. शो मे टीवी की पॉपुलर ऐक्ट्रिस निया शर्मा वाइल्ड कार्ड एंट्री ले सकती है. 

चिरंजीवी की Godfather में सलमान खान के बाद हुई इस एक्टर की एंट्री

साउथ के मेगास्टार चिरंवीजी जल्द ही सुपरहिट मलयालम फिल्म लुसिफर का रीमेक शुरू करने वाले हैं. कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें सामने आई थीं कि चिरंवीजी की गॉडफादर में सलमान खान की एंट्री हो गई है, वही ताजा रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान के बाद अब इस फिल्म में एक्टर आर. माधवन की एंट्री हुई है जो विलेन का किरदार निभा सकते हैं. 

शूट के लिए तुर्की पहुंची ‘टाइगर 3’ की टीम

रूस के सेंट पीटर्सबर्ग में 5 दिन का शेड्यूल पूरा करने के बाद अब सलमान खान अपकमिंग फिल्‍म ‘टाइगर 3’ के शूट के लिए टीम के साथ तुर्की पहुंच गए हैं। वह इस्‍तांबुल में फिल्‍म की शूटिंग करेंगे। 

Related posts