आज के बॉलीवुड समाचार: 31 जुलाई 2021

Top 5 News

शिल्पा शेट्टी को मानहानि मामला मे बॉम्बे हाईकोर्ट ने लगाई फटकार

Shilpa Shetty
How Is This Defamation?: High Court On Shilpa Shetty’s Plea To Gag Media

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने गुरुवार यानी 29 जुलाई को 29 मीडिया हाउस के ख़िलाफ़ पोर्नोग्राफी केस में झूठी रिपोर्टिंग के जरिए उनकी छवि खराब करने पर मानहानि का दावा किया था वही इस मामले में सुनवाई करते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट ने शिल्पा को फटकार लगाई और कहा कि सूत्रों के हवाले से अगर मीडिया खबर चला रहा है कि तो वो गलत कैसे है.

केबीसी 13 का दूसरा प्रोमो अमिताभ बच्चन ने किया शेयर 

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan shared the second promo of KBC 13

टीवी के चर्चित शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 13वां सीजन जल्द शुरू होने वाला है. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने केबीसी 13 का दूसरा प्रोमो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. कुछ समय पहले इस शो का पहला प्रोमो शेयर किया गया था. फैन्स इस शो को लेकर बेहद एक्साइटेड है.

ये है बचपन का प्यार गाने का ओरिजनल सिंगर 

Bachpan ka pyaar
He is Bachpan Ka Pyaar song’s Original Singer

इंटरनेट पर आजकल एक बेहद मासूमियत से ‘बसपन का प्यार’ गाने वाला बच्चा छाया हुआ है जिसका नाम सहदेव दिर्दो है. सहदेव ने 2019 में अपने स्कूल में गाया था जिसके उसकी टीचर ने मोबाइल पर रिकॉर्ड किया था और अब वायरल हो रहा है. वही आपको बता दें कि बचपन का प्यार’ गाने का असली सिंगर गुजरात का एक आदिवासी लोक गायक कमलेश बरोट है। ये गाना 2018 में बनाया गया था. 

ऋतिक रोशन जल्द ही करेंगे ओटीटी डेब्यू 

Hrithik Roshan
Hrithik Roshan to make OTT debut soon

ऋतिक रोशन अपने डिजिटल डेब्यू की तैयारी कर रहे हैं. रिपोर्ट्स हैं कि फिल्म स्टार ब्रिटिश वेब सीरीज द नाइट मैनेजर के हिंदी रीमेक के जरिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एंट्री करने वाले है. 

जिया खान केस की अब सीबीआई कोर्ट करेगी सुनवाई

Jiah Khan
Jiah Khan Death Case Trial Transferred To Spl CBI Court

बॉलीवुड की दिवंगत ऐक्ट्रिस जिया खान मामले में अब सीबीआई कोर्ट 8 साल से लंबित केस की सुनवाई करेगी. अदालत जिया खान के कथित ब्वॉयफ्रेंड और केस के आरोपी सूरज पंचोली पर जिया को आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा चला रही थी. वही अब इस मामले में नया मोड़ सामने आया है. जो सेशंस कोर्ट जिया खान के बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली का ट्रायल ले रही थी उसने अब इस केस को सीबीआई कोर्ट में शिफ्ट कर दिया है. 8 साल बाद इस केस को ट्रॉन्सफर किया गया है. 

Related posts