उर्फी-चाहत से करीना-बिपाशा तक इन एक्ट्रेस के बीच हुई कैट फाइट ने बटोरी सुर्खियां

Cat fight between actresses

बॉलीवुड हो या टेलीविज़न सेलेब्स के बीच कई बार बहस होती देखी गयी है. अक्सर सेलेब्स को पर्सनल मुद्दों पर लड़ते देखा गया है और कई बार सेलेब्स के बीच की ये लड़ाई सोशल मीडिया पर कैट फाइट की तरह भी सामने आयी है. तो आइये आज जानते है किन किन सेलेब्स के बीच कैट फाइट हो चुकी है.

उर्फी जावेद और चाहत खन्ना (Urfi Javed and Chahatt Khanna)

Urfi Javed and Chahatt Khanna
Urfi Javed and Chahatt Khanna has been a cat fight

सोशल मीडिया पर अपने अतरंगी और बोल्ड फैशन के चलते वायरल हुई बिग बॉस फेम मॉडल उर्फी जावेद और ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ फेम एक्ट्रेस चाहत खन्ना के बीच हाल ही में सोशल मीडिया पर कैट फाइट देखने को मिली. दोनों के बीच कैट फाइट उर्फी के कपड़ों पर चाहत खन्ना के बयान से शुरू हुई थी. चाहत ने उर्फी के फैशन सेंस की आलोचना थी। जिसके बाद उर्फी ने पलटवार करते हुए चाहत की पर्सनल लाइफ, तलाक पर निशाना साधा था. जिसके बाद चाहत ने उर्फी को क्लासलेस कह दिया था और उन्होंने उर्फी को सोशल मीडिया से ब्लॉक कर दिया. 

निया शर्मा और देवोलीना भट्टाचार्जी (Nia Sharma and Devoleena Bhattacharjee)

Nia Sharma and Devoleena Bhattacharjee
Nia Sharma and Devoleena Bhattacharjee has been a cat fight

देवोलीना भट्टाचार्जी और निया शर्मा के बीच ट्वीट वॉर हो चुका है. दोनों के बीच एक्टर पर्ल वी पुरी पर लगे रेप के आरोप के बाद कैट फाइट हुई थी. इस विवाद में निया ने विक्टिम के सपोर्ट में पेंडेमिक के चलते धरना और कैंडल मार्च नहीं कर सकते है की बात की थी साथ ही उन्होंने देवोलीना के डांस रील्स बनाने पर कमेंट करते हुए कहा था कि दीदी को वो बकवास डांस रील्स बनाने से पहले प्रैक्टिस करने की जरूरत है. इस पर देवोलीना ने जवाब देते हुए कहा कोई छोटी को बता दो, सिर्फ फैशन सिक्ल्स दिखाने से कोई इंसान नहीं बन जाता है. अच्छी सोच और अच्छे दिल की जरूरत होती है, जिसकी कमी दिख रही है. वही अपने डांस रील्स के कमेंट पर जवाब देते हुए देवोलीना ने कहा मैंने अपनी रील्स बढ़िया की या नहीं कीं ये मेरे फैन्स को डिसाइड करने दो. यहां पर भी जज बन गई. बेहतर होगा अपने फोटोशूट्स पर फोकस करो.

अमृता राव और ईशा देओल (Amrita Rao and Esha Deol)

Amrita Rao and Esha Deol
Amrita Rao and Esha Deol has been a cat fight

विवाह फिल्म से पॉपुलर हुई एक्ट्रेस अमृता राव और एक्ट्रेस ईशा देओल के बीच भी कैट फाइट हो चुकी है. अमृता राव की को एक्ट्रेस ईशा देओल ने साल 2006 की फिल्म ‘प्यारे मोहन’ के सेट पर उन्हें थप्पड़ मार दिया था. खबरों के अनुसार अमृता और ईशा के बीच कुछ विवाद हो गया था जिस वजह से उन्होंने थप्पड़ जड़ दिया था. वही ईशा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म के पैकअप के बाद अमृता ने फिल्म के डायरेक्टर और कैमरामैन के सामने उन्हें गली दी थी जिसके बाद अपने स्वाभिमान और मर्यादा की रक्षा के लिए ईशा ने ये कदम उठाया.

बिपाशा बसु और करीना कपूर (Bipasha Basu and Kareena Kapoor)

Bipasha Basu and Kareena Kapoor
Bipasha Basu and Kareena Kapoor has been a cat fight

बिपाशा बसु भी इस लिस्ट में शामिल है. बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा को बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर ने लड़ाई में थप्पड़ तक मारा था. बिपाशा और करीना के बीच लड़ाई फिल्म ‘अजनबी’ के सेट से शुरू हुई थी. फिल्म के सेट पर बेबो के डिजाइनर ने कथित तौर पर उसकी सहमति के बिना बिपाशा की मदद की जिसके बाद उनके बीच विवाद हुआ था वही इस विवाद के दौरान करीना ने बिपाशा को काली बिल्ली कहा था साथ ही उन्हें चांटा भी लगा दिया था. वही बिपाशा ने करीना के साथ कभी काम न करने का फैसला लिया था.

रवीना टंडन और करिश्मा कपूर (Raveena Tandon and Karisma Kapoor)

Raveena Tandon and Karisma Kapoor
Raveena Tandon and Karisma Kapoor has been a cat fight

90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस रवीना टंडन और करिश्मा कपूर के बीच भी काफी लड़ाई हो चुकी है. मीडिया रिपोर्ट की माने दो एक्ट्रेस के बीच लड़ाई एक्टर अजय देवगन को लेकर हुई थी. दरअसल उस समय दोनों एक्ट्रेस ही अजय देवगन को पसंद करती थीं. लेकिन अजय रवीना को डेट कर रहे थे. लेकिन कुछ समय बाद में वो करिश्मा की तरफ आकर्षित होने लगे थे और अजय रवीना के बीच दूर आयी. जिसके चलते दोनों एक्ट्रेस के बीच काफी लड़ाई हुई वही मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लड़ाई के दौरान एक बार रवीना और करिश्मा ने एक दूसरे के बाल ही नोच दिए थे.

Related posts