वरुण धवन जीते है आलीशान जिंदगी, करोड़ों की संपत्ति के है मालिक, जानिए उनकी कुल नेटवर्थ

Varun Dhawan networth

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन आज यानी 24 अप्रैल को अपना 35वां जन्मदिन मना रहे है. वरुण 24 अप्रैल 1987 को मुंबई में मशहूर डायरेक्टर डेविड धवन के घर में जन्मे थे. बॉलीवुड में वरुण ने 10 साल पहले 2012 में आयी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू किया था. आज के समय में वरुण बॉलीवुड का जाना माना नाम है उन्हें बॉलीवुड की कई फिल्मों में देखा जा चुका है. फिल्मों में आने से पहले वरुण ने करण जौहर की 2010 में आई फिल्म ‘माई नेम इज खान’ से बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर अपने करियर की शुरुआत करी थी. वरुण के चाहने वाले उनके बारे में सभी बाते जानना पसंद करते है तो आइये आज हम जानते है वरुण धवन की कुल नेटवर्थ कितनी है.

Varun Dhawan
Varun Dhawan’s car collection, bike collection and total networth

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर वरुण धवन के पास करीब 411 करोड़ की संपत्ति है. वरुण सालाना 20 करोड़ से ज्यादा की कमाई करते हैं. वरुण फिल्मों से अधिक कमाई करते है फिल्मों के सिवा वरुण टीवी विज्ञापन और ब्रांड के प्रमोशन से भी कमाई करते हैं. वरुण एक फिल्म के लिए 5 से 10 करोड़ रुपये लेते हैं और  विज्ञापनों के माध्यम से वो करीब 10 लाख रुपये की हर महीने कमाई करते है. वरुण धवन अपनी पति नताशा संग जुहू में 30 करोड़ की लागत वाले 4 बीएचके अपार्टमेंट में रहते हैं. इससे पहले वो  जुहू में ही अपने माता-पिता के साथ रहते थे.

वरुण धवन को गाड़ियों का शौक है उनके कार कलेक्शन में  88 लाख की मर्सिडीज बेंज 350D, मर्सिडीज बेंज E220D और 85 लाख की ऑडी Q7 शामिल है. कारों के सिवा वरुण को बाइक पसंद है उनके पास  रॉयल एनफील्ड बुलेट है, जिसकी कीमत 3.7 लाख रुपये हैं. इसके अलावा 13 लाख रुपये की ‘पोलारिस स्पोर्ट्समैन 850’ बाइक भी वरुण के पास है.

Varun Dhawan
Varun Dhawan is married to his childhood love

वरुण धवन की पर्सनल लाइफ की बात करे तो तो उन्होंने वरुण ने साल 2021 में नताशा दलाल संग सात फेरे लिए थे. दोनों एक दूसरे को तब से जानते है जब वो क्लास 6th में थे. वरुण और नताशा स्कूल फ्रेंड्स थे, लेकिन दोनों के रिलेशनशिप की शुरुआत 12वीं क्लास से हुई थी. एक दूसरे को लम्बे अरसे तक डटे करने के बाद साल 2021 में दोनों ने सात फेरे लिए.

वरुण धवन जल्द ही फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में नज़र आएंगे. इस फिल्म में इनकी हीरोइन कियारा आडवाणी होंगी. वरुण कियारा के सिवा फिल्म में नीतू कपूर और अनिल कपूर लीड रोल में नजर आएंगे। इस के सिवा वरुण हाॅरर काॅमेडी फिल्म भेड़िया में भी नज़र आएंगे इस फिल्म में उनकी को एक्ट्रेस कृति सेनन होंगी. 

Related posts