पत्नी अनुष्का के साथ भूटान में अपना जन्मदिन मनाएंगे विराट कोहली

Virat anushka in bhutan

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों बांग्लादेश के साथ टी-20 मैच खेल रही है। लेकिन वर्कलोड मैनेजमेंट के तहत टीम के कप्तान विराट कोहली को इस सीरीज से आराम दिया गया है।मैच से वक्त मिलते ही विराट अपनी लेडी लव अनुष्का शर्मा के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने और 5 नवंबर को अपना 31वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने एक छोटे से वेकेशन पर निकल गए है ।

विराट और अनुष्का इन दिनों भूटान में हैं और यहाँ की वदीओ का आनंद ले रहे है।सोशल मीडिया पर दोनों की भूटान की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। तस्वीर में विराट किसी शख्स से हाथ मिला रहे हैं। जबकि अनुष्का उनके बगल में खड़ी हुई हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों में अनुष्का पिंक स्वेटशर्ट, ब्लैक ट्रैक पैंट और ग्रे कैप पहने स्पोर्टी लुक में दिक् रही है, वही विराट ब्लैक ट्रैकसूट और स्पोर्टी कैप में नजर आ रहे है।

virat kohli anushka sharma

 इसके अलावा अनुष्का शर्मा ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें वो भूटान की एक सब्जीमंडी में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ अनुष्का ने लिखा ‘सब्जी मंडी में सच्ची खुशी का एहसास हुआ. बचपन की यादें वापस ताजा हो गईं।’

स्वीरें देख ऐसा लग रहा है विराट और अनुष्का रिलैक्सिंग मूड में हैं। 5 नवंबर को विराट कोहली का जन्मदिन है ऐसे में माना जा रहा है वो अपना जन्मदिन वहीं सेलिब्रेट करेंगे।

विराट कोहली मैदान पर 14 नवंबर से वापसी करेंगे। 14 नवंबर से भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप करने के बाद से विराट क्रिकेट से ब्रेक पर हैं। विराट कोहली की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा टी20 टीम की कमान संभाल रहे हैं। विराट अनुष्का ने मुंबई में दीवाली मनाई और इसके बाद भाईदूज के लिए दोनों दिल्ली आए थे। दिल्ली से दोनों भूटान के लिए रवाना हुए।

अनुष्का शर्मा की बात करें तो हाल ही में वो अपने एक लंबे चौड़े पोस्ट को लेकर चर्चा में आईं। अनुष्का पर पूर्व विकेट कीपर बल्लेबाज फारुख इंजीनियर ने कहा था कि वर्ल्ड कप के दौरान चयनकर्ताओं ने अनुष्का को चाय परोसा था। इस बात का जवाब अनुष्का ने एक लम्बा चौड़ा ओपन लेटर पोस्ट करके दिया ।अनुष्का ने लिखा – ‘मेरा नाम गलत तरीके से इस्तेमाल किया गया और कहा गया कि मुझे खास तरह से ट्रीट किया जाता और मैं कैसे विदेशी टूर पर अपने पति के साथ अधिकृत समय से ज्यादा रही हूं, पर किसी ने सच जानने की कोशिश नहीं की। अगर बोर्ड से विदेशी दौरे के बारे में कोई पूछे तो उसे यही मिलेगा कि मैंने हमेशा नियमों का पालन किया है।’

Related posts