दूसरी बार पिता बने रणविजय सिंह, मजेदार अंदाज मे शेयर की बच्चे की जन्म की खुशखबरी

Rannvijay Singha Priyanka Singha second baby

रोडीज फेम रणविजय सिंह दूसरी बार पापा बन गए हैं. हाल ही में रणविजय की पत्नी प्रियंका सिंह ने अपने दूसरे बच्चे के रूप मे बेटे को जन्म दिया है. अपने बेटे के आने की खबर रणविजय ने फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की.

Rannvijay Singha Priyanka Singha become Parents
Rannvijay Singha Priyanka Singha become Parents

रणविजय ने अपनी इस खुशी को बड़े ही मजेदार अंदाज में इंस्टाग्राम पर शेयर की उन्होंने बेटे के आने की खुशी में अपने शूज के साथ एक पेयर बेबी शूज की फोटो शेयर कर लिखा- ‘शू गेम, 12 जुलाई 2021’. इसके सिवा उन्होंने एक जोड़ी छोटा स्नीकर और लाल रंग की स्पोर्ट्स जर्सी की फोटो शेयर की है. इस फोटो के साथ लिखा- ‘सतनामवाहेगुरु’.

Rannvijay Singha become Father
Rannvijay Singha become Father

रणविजय के इस पोस्ट पर फैंस और फ्रेंड्स लगातार बधाई इस कपल को बधाई दे रहे हैं. बता दें कि रणविजय सिंह ने इसी साल मार्च में बताया था कि उनकी वाइफ प्रियंका सिंह दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं. इसके बाद बेबी शॉवर की फोटोज भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी।

रणविजय सिंह फिलहाल रिएलिटी शो ‘एमटीवी स्पिल्टविला 13’ को बॉलीवुड ऐक्ट्रिस सनी लियोनी के साथ होस्ट कर रहे हैं। बता दें कि रणविजय ने साल 2014 में प्रियंका वोहरा से शादी की थी। इसके बाद साल 2017 में उन्होंने अपनी बेटी कायनात सिंह का स्वागत किया था.

एमटीवी के शो रोडीज के विनर बनने के बाद रणविजय के करियर की शुरुआत हुई थी. रणविजय एमटीवी शो रोडीज के अलावा स्कूटी पेप तिन डिवा और एमटीवी स्प्लिट्सविला भी होस्ट कर चुके हैं। फिल्म टॉस एंड मुंबई कटिंग से रणविजय ने बतौर एक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह अजय देवगन और सलमान खान स्टारर फिल्म लंदन ड्रीम्स में नजर आये. वही रणविजय हिंदी फिल्मो के सिवा कई पंजाबी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं.

Related posts