रुबीना दिलाइक अभिनव शुक्ला के घर आया एक नन्हा मेहमान

Rubina Dilaik Abhinav SHukla

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) इन दिनों हिमाचल प्रदेश में अपने पति अभिनव शुक्ला और परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। रुबीना इन दोनों छोटे पर्दे से तो दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव नजर आ रही है। इस दौरान वो अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार शेयर कर रही हैं।

लॉकडाउन में जहां कई सरे सेलिब्रिटीज के घर बच्चे के आने की किलकारियां गुंजी है वही खबरे ये भी आई थी की छोटी बहु यानि हमारी प्यारी रुबीना भी माँ बनने वाली है। उनकी कई तस्‍वीरें भी सामने आईं, जिसे देखकर यह अंदाजा लगाया गया कि उनके आंगन में भी खुश‍ियां किलकारी मारने वाली हैं।

खेर रुबीना ने प्रेगनेंसी की खबरे तो नकार दी मगर उनके घर में एक नन्हा मेहमान जरूर आ गया है। अब आप सोच सोच रहे होंगे की ये कैसे हो सकता है तो आइये हम आपको बताते है। दरअसर रुबीना और अभिनव ने होमटाउन शिमला में एक कुत्ते के बच्चे को गोद ले लिया है जिसका नाम उन्होने लियो रखा है। रुबीना और अभिनव लियो को बिलकुल अपने बच्चे की तरह प्यार करते है हलाकि रुबीना ने प्रेगनेंसी की खबरों को अफवाह बता कर नकार दिया। रुबीना ने कहा “हां, यह सच है कि मैं और अभ‍िनव फैमिली प्लानिंग करेंगे। लेकिन अभी इसमें समय है। यह आगे आने वाले समय में होगा।”

Rubina Dilaik Abhinav Shukla’s new family member.

रुबीना अक्सर लियो के साथ खेलते, मस्ती करते नजर आती है। रुबीना ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था जिसमे अभिनव बड़े प्यार से लियो को नहलाते हुए नजर आ रहे है वही रुबीना बताती है की लियो की तरह ही उन्हें भी बचपन में पानी से डर लगता था।

Related posts